बॉलीवुड के सॉटगन ने अनुराग कश्यप पर तानी बंदूक

2 years ago

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान की यात्रा पर घेरने वाले बॉलीवुड निर्माता अनुराग कश्यप का अब चारों तरफ विरोध शुरू हो गया है। सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, मधुर भंडारकर और परेश रावल के बाद अब बॉलीवुड के सॉटगन यानी कि शत्रुघ्न सिन्हा ने भी करारा जवाब दिया है।

अनुराग कश्यप को परेश रावल का करारा जवाब

अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अनुराग कश्यप के ट्वीट पर रोष जताया है। उन्होंने कहा है कि दोनों देशों के रिश्ते सुधारने के लिए प्रधानमंत्री के प्रयासों की अनदेखी नहीं की जानी चाहिए। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ''मैं अनुराग और उनके भाई अभिनव को बहुत पसंद करता हूँ। साथ ही यह भी कहना चाहता हूं कि मुझे हमारे ओजस्वी 'एक्शन हीरो' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शांति प्रयासों पर गर्व है। जो पीएम के पाकिस्तान के प्रति उदार नीति की आलोचना करते हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि राजनीतिक माहौल तेजी से बदलता है। जो आज दोस्त है वो कल दुश्मन और जो दुश्मन है वो कल दोस्त हो सकता है।" इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पूरे मसले पर सवाल किया कि आखिर करण जौहर की फिल्म की शूटिंग और पीएम मोदी की पाकिस्तान यात्रा का क्या कनेक्शन है? उन्होंने कहा कि राजनीति हर क्षण बदलती है इसलिए सावधान रहना चाहिए और आलोचना करने से पहले विचार कर लेना चाहिए।

सिंगर अभिजीत ने अनुराग कश्यप को दिया करारा जवाब

गौर हो अनुराग कश्यप ने करण जौहर का समर्थन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधाते हुए कहा था कि, पीएम मोदी ने अबतक अपनी पाकिस्तान की यात्रा के लिए माफी नहीं मांगा है, दुनिया हमसे सीख ले सकती है। हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं। करण जौहर हम आपके साथ हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts