बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ेगी 'कैप्टन अमेरिका' ...!!!

2 years ago

मुंबई : इस सप्ताह हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन अमेरिका' बॉलीवुड फिल्मों पर बहुत भारी पड़ी है। फिल्म ने पहले वीकेंड में जोरदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 8.53 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 8.79 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 9.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पहले वीकेंड में फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की।

इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी वर्जन में होगी वरुण धवन की आवाज़…

कुल कलेक्शन देखे तो फिल्म ने अब तक 27.13 करोड़ रुपये कमाए है। Captain America Civil War की कहानी दो सुपर हीरोज कैप्‍टन अमेरिका और आयरनमैन के टकराव पर आधारित है। महीने भर पहले ही एक ऐसी ही फिल्‍म बैटमैन वर्सेज सुपरमैन भी रिलीज हो चुकी है। Captain America Civil War अमेरिकन कॉमिक्‍स सुपरहीरोज पर आधारित फिल्‍म है। यह भारत में रिलीज हो गई। मार्बल कॉमिक्‍स के इन किरदारों के भारत में भी बहुत सारे प्रशंसक हैं।

एक था राजा एक थी रानी फेम सिद्धांत का हुआ टिकट टू हॉलीवुड

फिल्‍म में कैप्‍टन अमेरिका की भूमिका में क्र‍िस ईवान्‍स हैं, जबकि दुनिया में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले स्‍टार्स में शुमार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने आयरन मैन का किरदार निभाया है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन एंथनी रूसो और जोए रूसो ने किया है। फिल्‍म में विजुअल इफेक्‍ट्स के इस्‍तेमाल की भरमार है। शुरुआती रिव्‍यू में फिल्‍म की पटकथा भी कसी हुई बताई जा रही है। कुछ जानकार मानते हैं कि इस फिल्‍म में हालिया रिलीज हॉलीवुड फिल्‍म द जंगल बुक का रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता है। जंगल बुक का कारोबार 150 करोड़ के पार जा चुका है।

अब हॉलीवुड में भी नजर आ सकती है यह ऐक्ट्रस….!!!

कैप्‍टन अमेरिका सिविल वॉर को आम भारतीय दर्शकों तक पहुंचाने के लिए न केवल हिंदी में डब किया गया है, बल्‍क‍ि जंगल बुक की तरह ही इसमें भारतीय एक्‍टर्स ने आवाज दी है। कैप्‍टन अमेरिका को एक्‍टर वरुण धवन ने अपनी आवाज दी है।

Related Posts