बॉलीवुड में आने से पहले होटल में काम करती थी वाणी कपूर, पिता नही चाहते थे हीरोइन बने..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रीयां है जिन्होंने अपने दम पर अपने करियर शुरु किया और आज जानी मानी अभिनेत्रीयों मे से एक हैं यहा तक बॉलीवुड कि नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी कोई फिल्मी गॉडफादर नही था, उन्ही में से एक अभिनेत्री हैं वाणी कपूर।

फिल्‍म शूटिंग के बाद वाणी कपूर ने पेरिस में की मस्‍ती, फोटोज हुई वायरल!

बता दें, वाणी ने यशराज फिल्म्स की मूवी 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वो इन दिनों यशराज बैनर की एक और फिल्म 'बेफ्रिके' की शूटिंग में बिजी हैं। रणवीर सिंह और वाणी स्टारर यह रोमांटिक फिल्म जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। हालांकि, अब तक इसका ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है लेकिन पोस्टर में रणवीर-वाणी के किसिंग सीन काफी चर्चा में रहे । वाणी पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर एक्ट्रेस बनीं हैं उनके पिता कभी नहीं चाहते थे कि बेटी बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में काम करे, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता का मानना था कि लड़कियों की जल्दी शादी करके उनका घर बसा देना चाहिए। और उनकी बड़ी बहन की शादी सिर्फ 18 साल की उम्र में हो गई थी, लेकिन वाणी सबकुछ अपने मन का करना चाहती थी। उनके पिता का सपोर्ट तो नही था लेकिन उनकी मां ने उन्हें सपोर्ट किया और पापा को मनाने में हेल्प की।

WATCH: रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘बेफिक्रे’ की रिलीज डेट हुई आउट

गौर हो वाणी एक समय में होटल में काम किया करती थी स्कूलिंग पूरी करने बाद उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल्स एंड रिजॉर्ट में इंटर्नशिप की इसके बाद उन्होंने आईटीसी होटल में भी काम किया था, वाणी कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, नेहा धुपिया जौसी बॉलीवुड में और भी बहुत अभिनेत्रीयां हैं जिन्होंने अपने दम पर और कड़ी मेहनत के बाद बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts