ब्रेक के बाद भी शाहिद करीना के बीच चल रहा है कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुंबई : ब्रेक-अप के बाद शाहिद और करीना ने एक साथ फिल्म उड़ता पंजाब में ज़रूर काम किया है, लेकिन शायद दोनों के बीच फासले आज भी मिट नहीं पाए हैं। फिल्म की सक्सेस के बाद हाल ही में मुंबई में उड़ता पंजाब की स्टार कास्ट मीडिया से हुई थी रूबरू।

मीडिया इंट्रैक्शन के बाद उसी रात मुंबई में उड़ता पंजाब की सक्सेस पार्टी भी हुई। इस मौक़े पर शाहिद, आलिया, प्रोड्यूसर एकता कपूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे और अनुराग कश्यप के अलावा फिल्म से जुड़े सभी लोग पहुंचे, लेकिन करीना का यहां नहीं मिला कोई अता-पता।

इससे पहले, 16 जून की रात उड़ता पंजाब की ग्रैन्ड स्क्रीनिंग से भी करीना रहीं थी नदारत। उस रात फिल्म की दो जगह स्क्रीनिंग हुई थी। लेकिन दोनों ही जगह बेबो ने नहीं की थी शिरकत। इसके अलावा कोर्ट से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद जब पूरी उड़ता पंजाब की स्टारकास्ट ने एक साथ आकर की थी प्रेस-कॉनफ्रेन्स तो वहां से भी करीना थीं ग़ायब।

वैसे उड़ता पंजाब के फर्स्ट लुक लॉन्च पर करीना ने ज़रूर शाहिद के साथ किया था स्टेज शेयर, लेकिन इस दौरान पूरे टाइम करीना और शाहिद के बीच आलिया नज़र आ रही थीं। ब्रेक-अप के बाद शाहिद और करीना ने भले ही एक साथ उड़ता पंजाब में किया हो काम, लेकिन जिस तरह से दोनों ने फिल्म में नहीं किया स्क्रीन-स्पेस शेयर, उसी तरह से ये एक्स-लवर्स उड़ता पंजाब के किसी ईवेन्ट में भी एक दूसरे का सामना करना में हैं अनकम्फर्टेबल।

Related Posts