भज्जी और युवी का खुला राज, प्यार किया इनसे और शादी हुई इनसे...

2 years ago

मुंबई : टीम इंडिय़ा के फिरकी गेंदबाज भज्जी ने भी बॉलीवुड में दिल लगाया और गीता बसरा के साथ बसाया अपना घर। भज्जी और गीता पिछले 6-7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों का रिश्ता तब जग जाहिर हो गया जब एक अवार्ड शो के दौरान शाहरुख खान ने गीता बसरा का नाम लेकर हरभजन पर चुटकी ली थी। इसके बाद भी ये दोनों खुलकर अपनी शादी की बात करने से बचते रहते थे।

इस बीच हरभजन क्रिकेट में अपना ध्यान दे रहें थे तो वहीं गीता बसरा इक्का दुक्का बॉलीवुड फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में बिजी थी।फिर लंबे इंतजार के बाद ये दोनों 29 अक्टूबर 2015 को शादी के बंधन में बंध गए।

तो वहीं भज्जी की शादी के बाद टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और वो हैं युवराज सिंह । विराट कोहली की तरह वन ऑफ दी मोस्ट एलीजेबल बैचलर युवराज सिंह का दिल भी बॉलीवुड हसीना पर ही आया जिनका नाम है हिजल कीच पिछले ही साल युवराज और हिजल की सगाई हुई और तब से ये दोनों एक दूसरे के साथ ही दिखते हैं।

हम आपको बता दें कि हेज़ल कीच इंग्लैन्ड की रहने वाली है। साल 2011 में आई सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड में उन्होंने सपोर्टिंग रोल किया था। इसके बाद फिल्म मैक्सिमम में हेज़ल आइटम नंबर करते हुए आईं नज़र थीं। वैसे हेज़ल से पहले युवराज सिंह की मुहब्बतें किम शर्मा के साथ भी चली लेकिन कुछ सालों के बाद किम के साथ युवराज का ब्रेक अप हो गया।

इसके बाद खबरें ये भी आई कि युवराज की दोस्ती दीपिका के साथ हो गई और दीपिका के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे खूब उड़े। लेकिन दीपिका और युवराज का प्यार भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला। दीपिका से ब्रेक अप के बाद युवराज ने अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाया और वो हसीनाओं से दूर ही रहें। लेकिन टीम इंडिया से उनकी छुट्टी क्या हुई युवराज ने फिर से ढूंढ लिया एक नया प्यार अब देखना ये हैं कि युवराज और हिजल कब शादी रचाते हैं।

Related Posts