भोपाल की जेल में इस एक्ट्रेस का बना था अश्लील MMS, बाथरूम में थे CCTV

2 years ago

भोपाल :  बीते दिन भोपाल की सेंट्रल जेल से सिमी आतंकवादियों के भागने के बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बता दें कि, यह वही जेल है, जहां के जेलर (अब सस्पेंड जेल अधीक्षक) पुरुषोत्तम सोमकुंवर आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में 3 नवंबर तक जेल में हैं। गौर हो कि,इस जेल में जब बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी कैद थी, तभी इसी जेलर ने उनके बाथरूम में CCTV लगवा दिए थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह ISO जेल सुरक्षा के लिहाज से कैसी होगी? जानकारी दें दे कि, यह वही जेल है, जहां 2005-06 में जेलर रहते हुए पुरुषोत्तम सोमकुंवर ने जेल में बंद बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी के बाथरूम में CCTV कैमरे लगवा दिए थे। विपक्ष ने इस बात को लेकर सरकार को भी घेरा था। यहां तक कि,कांग्रेस ने सीसीटीवी की कथित फोटोज भी मीडिया को जारी कर दी थीं। हालांकि इस मामले में तो सोमकुंवर बच गए, लेकिन वे भ्रष्टाचार के आरोप में खुद को नहीं बचा पाए और इसी जेल में उन्हें कैद नसीब हुई।

https://instagram.com/p/p5rK_QiXk4/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/p79GgECXmR/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/qEH80fiXtM/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/qL0239iXkO/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/qTSe2OCXmJ/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/qe3ZC-iXhC/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/roLn4zCXuT/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/BKQi91UDT4Z/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/BKkKuy3DVJV/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/BLDZP0BB30v/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/BLdJ_aJhhsA/?taken-by=memonicabedi,https://instagram.com/p/BMNggFzhBxn/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/qL0239iXkO/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/qTSe2OCXmJ/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/qe3ZC-iXhC/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/roLn4zCXuT/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/BKQi91UDT4Z/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/BKkKuy3DVJV/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/BLDZP0BB30v/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/BLdJ_aJhhsA/?taken-by=memonicabedi

https://instagram.com/p/BMNggFzhBxn/?taken-by=memonicabedi

 

मोनिका बेदी का मामला दरअसल, 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को जब एक मामले में भोपाल लाया गया, तो एमपी पुलिस के कई अधिकारियों ने अपनी ड्यूटी उस जगह लगवा ली थी, जहां डॉन की माशूका को रखा गया था। यहीं नहीं इसके लिए बाकायदा खुद ही एक रोस्टर तैयार कर लिया था। हर दिन एक अलग अफसर मोनिका बेदी के लिए भोपाल के एक थ्री स्टार होटल से उनकी पसंद खाना लेकर जाते और साथ में डिनर करते थे। जब यह मामला सामने आया था तो मीडिया में इसकी जमकर चर्चायें हुई थीं।

Related Posts