मंच पर कंगना रनाउत ने ब्रा के बारें में यह क्‍या बोल दिया!

2 years ago

मुंबई : इस समय बॉलीवुड और देश में फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' खूब चर्चा बटौर रही है अपनी कहानी की वजह से नही बल्कि सेसंर बोर्ड से चल रही उसकी तकरार की वजह से, अब इस कंट्रोवर्शी में अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं उन्‍होंने एक कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री के सामने फिल्‍म क्‍वीन में अपनी ब्रा की कहानी सुनाई।

बता दें कि, कंगना रनौत हाल ही में सीएनएन के एक कार्यक्रम में शामिल हुई। ऐसे में इस मौके पर कंगना से ‘उंड़ता पंजाब’ और सेंसर के बीच चल रहे विवाद के बारे में पूछा गया। जिस पर कंगना सेंसर के खिलाफ जो बोली वह सुनकर हर कोई शॉक्‍ड हो गया है।

उनका कहना था कि, सेंसर बोर्ड आज अपनी मनमानी कर रहा है। उसका जो काम है उसे वही करना चाहिये। न कि फिल्‍म को कट करना। इस दौरान कंगना ने अपने साथ भी सेंसर द्वारा की गई मनमानी का किस्‍सा सुनाया। कंगना ने अपनी फिल्‍म 'क्‍वीन' में हुये बदलाव के बारें में उस प्रोग्राम में जिक्र किया, उन्‍होंने कहा कि,  फिल्म ‘क्‍वीन’ में एक सीन में उन्होंने ब्रा पहननी थी। सेंसर को उसमें भी प्रॉब्‍लम हो गई थी। सेंसर ने उनकी ब्रा को ब्‍लर करवा दिया था।

जब कि हकीकत में देखा जाए तो सेंसर बोर्ड को किसी भी फिल्म को कट लगा-लगा के खत्म कर देने का कोई हक नहीं है। सेंसर की इस प्रक्रिया को लेकर कंगना कहती है कि उन्‍हें ये नहीं समझ में आया कि औरत की ब्रा समाज पर कैसे खराब असर डाल सकती है।

वहीं, यह जब कंगना उस प्रोग्राम में बोल रही थी तो वहीं पर केंद्रीम मंत्री अरूण जेटली बैठे थे उन्‍हाेंने उनसे इस बारे में कुछ करने के लिये बोल दिया। 

गौरतलब हो कि, इस समय कंगना अपनी फिल्‍म 'रंगून' में बिजी हैं, उनके साथ शाहिद कपूर नज़र आने वाले हैं।

Related Posts