मनोज बाजपेयी को लेकर बड़ा खुलासा, 14 साल बाद करेंगे इनके साथ काम।

2 years ago

मुंबई: बॉलिवुड को जाने माने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा लगभग 14 साल बाद फिर 'भीखू म्हात्रे' यानि मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म करने जा रहे हैं।

मनोज बाजपेयी की बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘सात उच्‍चके’ का पोस्‍टर हुआ रिलीज़

आपको बता दें, रामगोपाल वर्मा और मनोज बाजपेयी ने पहली बार साथ काम 'सत्या' में किया था। फिल्म में मनोज ने एक महाराष्ट्रियन डॉन भीखू म्हात्रे का किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए मनोज को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। इसके बाद रामू की 'शूल' और 'कौन' में भी मनोज बाजपेयी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए। वही अब क़बर है कि मनोज, रामगोपाल की आ रही अगली फिल्म 'सरकार 3' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी, हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए सिर्फ अमिताभ बच्चन को रामगोपाल ने साइन किया है। मनोज इस फिल्म में काम करेंगे या नही इस बात की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों की माने तो मनोज बाजपेयी के करियर में नया मोड़ फिल्म 'सत्या' के भीखू म्हात्रे का किरदार निभाने के बाद ही आया था। इसलिए जब रामगोपाल ने मनोज को 'सरकार 3' के लिए बुलाया, तो वह मना नहीं कर पाए।

पुरानी दिल्ली की गलियों में इस तरह क्याें भटक रहे है मनोज बाजपेयी..??

गौर हो रामगोपाल कि इस फिल्म के लिए अबतक जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी और रणदीप हुड्डा नाम लिया जा चुका है, लेकिन फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा और कौन कौन होगा इसकी अभी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts