मनोज बाजपेयी दिखेंगे अब इस नए अवतार में...देखें वीडियो...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी अब अलग ही अंदाज में नजर आने वाले है। मनोज बाजपेयी को धारावाहिक 'सावधान इंडिया' की विशेष कड़ी के मेजबान के रूप में देखा जाएगा। चैनल 'लाइफ ओके' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक की इस खास कड़ी में अभिनेता ट्रैफिक पुलिस के जज्बे को सलाम करते नजर आएंगे।

मनोज ने कहा कि उनके लिए इस शो की मेजबानी सम्मान की बात है। यह शो छोटे पर्दे पर असल जीवन की आपराधिक कहानियों का नाट्य रूपांतरण कर दिखाता है।अभिनेता ने एक बयान में कहा कि टेलीविजन धारावाहिक 'सावधान इंडिया' हमारे समाज में आज भी फैले चिंता के मुद्दों को उजागर करने का एक प्रबल मंच है। हमारे जीवन में खास भूमिका निभाने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को सलाम करने का यह एक खास अवसर है।

Manoj-Bajpai-plays-a-traffic-constable-in-Traffic

मनोज आगामी फिल्म 'ट्रैफिक' के प्रचार स्वरूप इस धारावाहिक का हिस्सा बन रहे हैं। इस फिल्म में उन्हें एक ट्रैफिक हवलदार की भूमिका निभाते देखा जाएगा।फिल्म में निभाए गए उनके किरदार की काफी सराहना की जा रही है।मनोज का कहना है कि एक अभिनेता बनने के लिए काफी हिम्मत की दरकार होती है। उन्होंने कहा, "इसके लिए आपको सब चीजें पीछे छोड़नी पड़ती हैं और मेरे जैसे कलाकार के लिए यह सफर आसान नहीं होता। मेरे दृढ़ विश्वास और जिद के कारण ही मैं आगे बढ़ता रहा। मनोज की यह फिल्म छह मई को रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=IGXw0NMwcS8

 

 

 

Related Posts