मलाइका अरोड़ा के घर से देर रात छिपकर निकले यह साहब...!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों का मुद्दा तलाक तक जा पंहुचा है। लेकिन इसकी वजह क्या है, आपको बताते है। कुछ मीडिया रिपोर्टस् की मानें तो इनके बीच आई इन दूरियों की एक वजह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से मलाइका की बढ़ती नजदीकियां भी बताई जा रही हैं।

विज्ञापनों को लेकर मलाइका ने कहा कुछ ऐसा….

खबरों की मानें तो हाल ही में अर्जुन कपूर मलाइका से मिलने पहुंचे और देर रात उनके घर से बाहर निकलते नजर आए। बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता से ब्रेकअप के बाद ऐसी अफवाहें थी कि अर्जुन की नजदीकियां सलमान की भाभी मलाइका से बढ़ रही हैं। लेकिन अब देर रात इनकी मुलाकात को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि ये दोनों फिर से एक दूसरे के करीब आ रहे हैं।

अरबाज से सेपरेशन के बाद मलाइका कहां हुई स्पॉट?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन छिप कर मलाइका के घर गए थे। इतना ही नहीं अर्जुन के मलाइका के घर में एंट्री करने से पहले उनके ड्राइवर ने निगरानी करते हुए अर्जुन को किसी फोटोग्राफर के ना होने की खबर भी दी। उसके बाद ही अर्जुन कार से निकलकर मलाइका के घर गए। हालांकि अर्जुन के प्रवक्ता ने इस तरह की किसी भी खबर से इनकार किया है।

इस बड़ी वजह से अरबाज़ से तलाक नहीं लेंगी मलाइका!

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ये दोनों एक दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं। मलाइका और अरबाज के अलग होने के बाद से इन दोनों की अक्सर ही एक दूसरे से मिलने की खबरें आती ही रहती हैं।

Related Posts