मस्तानी दीपिका ने तोड़ा बाजीराव रनवीर सिंह का दिल...!

2 years ago

मुंबई : दो महीने पहले दीपिका के साथ वैलेन्टाइन्स-डे मनाने के लिए रनवीर सिंह अपना सारा काम छोड़कर कनाडा पहुंच गए थे। जहां मिस पादुकोण अपनी हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स के सीक्वेल की शूटिंग कर रही थीं।  इसके अलावा पिछले महीने दीपिका के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए रनवीर सिंह उनके साथ श्रीलंका भी पहुंच गए थे। जहां मिस पादुकोण को अपने एक फ्रेन्ड की शादी अटेन्ड करने पहुंची थीं सिर्फ यही नहीं, रनवीर सिंह फोन पर भी लगातार दीपिका के साथ प्यार में डूबे रहते थे।

फिल्म XXX-3 के सेट पर यह क्या करती नजर आईं दीपिका! देखें फोटो..

इसी दौरान रनवीर सिंह ने दीपिका के साथ पेरिस में मिलने का प्लान बनाया था। लेकिन अफसोस दीपिका ने बिट्टू सिंह का ये अरमान  पूरा नहीं किया। रनवीर सिंह आजकल पेरिस में वानी कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण टोरंटो में अपनी हॉलीवुड फिल्म को शूट कर रही हैं। रनवीर सिंह चाहते थे कि दीपिका अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर उनसे मिलने के लिए पेरिस आएं।

सलमान के साथ काम करने के लिए दीपिका की यह होगी शर्त!

रनवीर सिंह को लग रहा था कि दीपिका उनकी बात को नहीं टालेंगी। वो भी अपना काम  छोड़कर उनको मिलने के लिए हर जगह पहुंच जाते हैं। रनवीर सिंह के कहने पर दीपिका पहले पेरिस जाने के लिए तैयार हो गईं थी। रनवीर सिंह भी उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अफसोस लास्ट मूमेन्ट पर मिस पादुकोण ने अपना प्लान बदल लिया । दीपिका ने काम का हवाला देकर बिट्टू सिंह का अरमान अधूरा छोड़ दिया ।

आखिर दीपिका पुरी रात विन डिज़ल के साथ क्या करती रहीं?

दीपिका के इस डिसीज़न से रनवीर सिंह का मूड काफी ख़राब है। बिट्टू सिंह को लग रहा है कि वो तो दीपिका के लिए इतना सब कुछ करते हैं। लेकिन मिस पादुकोण उन्हें ज़्यादा भाव नहीं देती हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=bIXcwSFU0E8&feature=youtu.be

 

Related Posts