महानायक के सामने नही टिक पाये इमरान, जानिए दोनों की फिल्मों की कमाई..!!

2 years ago

मुम्बई: इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक और विक्रम भट्ट की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'राज रीबूट', महानायक के आगे इमरान थोड़े ढिले पड़ गयें.. जानिए इन दोनों फिल्मों में से किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जादा कमाई की।

बिग बी अभिनित फिल्‍म ‘पिंक’ के कलेक्‍शन में अाया जबरदस्‍त उछाल

बता दें, अमिताभ की फिल्म को पहले दिन से हि बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन फिल्म की कमाई थोड़ी कमजोर नजर आ रही थी, वहीं दूसरी तरफ इमरान हाशमी की फिल्म ‘राज रीबूट’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक नहीं है। पहले दिन फिल्म का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा, खराब रिव्यू के बावजूद भी ‘राज रीबूट’ की कमाई ‘पिंक’ से ज्यादा रही, पिंक की शुक्रवार की कमाई 4.30 करोड़ रुपये रही जबकी राज रिबूट की 6.30 करोड़ रुपये रही, इस फिल्म की अब तक की पूरी कमाई 18.09 करोड़ रुपये है, और पिंक की 21.51 करोड़ रुपये। इसके साथ हि अमिताभ अभी इमरान से आेगे चल रहे हैं, लेकिन क्या ये कायम रहेगा..?? आने वाले दिनों में इसका भी पता चल जाएगा।

फिल्‍म ‘राज रीबूट’ ऑनलाईन हुई लीक, इमरान हाशमी ने की ऐसी अपील !!!

गौरतलब हो, राज भट्ट कैंप की एक हिट फ्रेंचाइजी है, जिसकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। ऐसे में चौथे पार्ट से भी यही अपेक्षा की जा रही थी, कि फिल्म अच्छा-खासा बिजनेस करेगी। वहीं डायरेक्टर को महानयक से भी काफी उम्मीदें थी, हालांकी अमिताभ ने अपने किरदार में कही कमी नही छोड़ा है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts