'माई च्वॉइस' विडियो पर पहली बार खुलकर बोलीं दीपिका

3 years ago

नई दिल्ली,(5th May):बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 'माई च्वॉइस' विडियो के चलते काफी चर्चा में रही। विडियो की कुछ लाइनों को लेकर लोगों ने दीपिका पर जमकर निशाना साधा। अब पहली बार दीपिका ने इस विडियो पर चुप्पी तोड़ी है। दीपिका पादुकोण ने कहा कि उनका इरादा लघु फिल्म के माध्यम से रिश्ते में बेवफाई को बढ़ावा देने का कभी नहीं था।

महिला अधिकारिता पर बने इस बहुचर्चित ऑनलाइन वीडियो पर दीपिका ने कहा कि डॉक्यूमेंट्री के व्यापक उद्देश्य को बहस में नजरअंदाज कर दिया गया है। पिछले माह अपलोड किए गए इस वीडियो में दीपिका ने बतौर सूत्रधार अपनी आवाज दी है।

उन्होंने कहा, 'मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मुझे परेशान नहीं करतीं। लेकिन यह जान कर थोड़ी निराशा हुई कि कुछ पंक्तियों को संदर्भ से अलग ले लिया गया और बढ़ा-चढ़ाकर व्याख्या की गई। हमने उस बिंदु को नजरअंदाज कर दिया, जिसे फिल्म के जरिये बताने का प्रयास किया गया।' दीपिका ने कहा कि उन पर बेवफाई का समर्थन करने का आरोप भी लगा।

विवाह की संस्था को बेहद पवित्र और ईमानदार बताते हुए दीपिका ने कहा कि वह कभी भी कदाचार का समर्थन नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी भी बेवफाई का पक्ष नहीं लिया।

Related Posts