'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' देखने की सोच रहे हैं तो पहले इसे पढ़ें

3 years ago

नई दिल्ली(18th April): इस शुक्रवार को रिलीज हुई 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' एक भावनात्मक कहानी है। शोनाली बोस ने इस फ़िल्म के निर्देशन के साथ-साथ फ़िल्म की कहानी भी लिखी है। मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं रेवती, कल्की कोचलिन, सयानी गुप्ता, कुलजीत सिंह और हुसैन दलाल ने।

फिल्म में कल्कि ने एक सेलिब्रल पेल्सी से ग्रस्त लड़की की भूमिका निभाई है। कल्कि की मां का किरदार रेवती ने निभाया है।इस बीमारी में आदमी के अंगों को हिलाने-डुलाने में परेशानी पैदा होती है, लेकिन दिमागी रूप से वो आम इंसान की तरह ही होता है। प्रेम और रोमांस की चाहत उसके अंदर भी होती है। कुछ इसी तरह से लायला को भी म्यूजिक में दिलचस्पी होती है और वो अपने म्यूज़िक बैंड के लिए गीत लिखती हैं। लायला अपनी मां के बहुत नजदीक हैं। फ़िल्म की कहानी में लायला यानी कल्कि पर ही है जो अपनी मां, पिता और छोटे भाई के साथ रहती हैं।

फिल्म को देखते हुए आप कहानी में इस कदर खो जाएंगे कि आपको कल्की की भावनाएं और दर्द महसूस होने लगेंगी। फिल्म की कहानी और डायलॉग की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। लायला के किरदार के साथ कल्कि ने पूरा न्याय करते हुए बेहतरीन एक्टिंग की है।

कुल मिलाकर फिल्म देखने लायक है और इस फिल्म को देख आप बोर नहीं होंगे।

Related Posts