मिका सिंह फिर फंसे विवादों में, इस बार मॉडन के साथ किया कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड के पंजाबी रैपर और सिंगर मीका सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते हुए नज़र आ रहे हैं.. इस बार मुंबई की एक मॉडल और फैशन डिजाइनर ने बदसलूकी और छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है। हालांकि मिका ने भी शिकायत की है जिसके मुताबिक उनको धमकी देना और जबरन 5 करोड़ रुपए वसूलने की मांग कि गई है..
आपको बता दें, एक प्रोग्राम के वक्त मिका के स्टाफ के साथ मॉडल से बहस हो गई थी जिसके बाद उसे वहां से बाहर का रास्ता दिखाया गया। काफी देर बहस होने के बाद मॉडक वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची और उसने आरोप लगा कि उनके पैसा मांगने पर बदसलूकी की गई और फिर उनके साथ छेड़छाड़ किया गया। जिसके बाद मिका ने जवाबी शिकायत में कहा है कि वो उनसे जबरन 5 करोड़ रुपए मांग रही थी और उन्हे धमकी भी दे गई।
गौरतलब हो, ऐसा पहली बार नही हुआ है मिका के साथ। इससे पहले भी वो विवादों में आ चुके हैं...दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर को स्टेज पर थप्पड़ मारने का और करीब 10 साल पहले अपनी बर्थ डे पार्टी में अभिनेत्री राखी सावंत को जबरन किस करने का। जिसके बाद राखी ने काफी हंगामा किया था और मामला पुलिस तक पहुंच गया था। हालांकि आभी पुलिस मॉडल के साथ हुई बदसलुकी कि जांच कर रही है, जिसके बाद हि कोई एक्शन ले पाएगी।
 
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts