मिसकैरेज को लेकर पुलकित की पत्नी श्वेता का बड़ा खुलासा, पुलकित ने भी तोड़ी चुप्पी..

2 years ago

मुंबई : पुलकित सम्राट और यामी गौतम को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आती रहती है। लेकिन हाल ही में पुलकित की पत्नी श्वेता ने ऐसी बात कह दी है जो पुलकित के गले नही उतर रही है। श्वेता ने कहा था कि उनके मिसकैरेज की वजह से यामी और पुलकित का अफेयर शुरू हुआ था। लेकिन श्वेता का ये बयान सुनने के बाद पुलकित हैरान रह गए।

OMG: पुलकित सम्राट की वाईफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इनको मारने वाली थीं थप्पड़..!!

उन्होंने कहा, जब मैंने मिसकैरेज वाला बयान सुना तो मैं हैरान रह गया। यह किसी भी कपल के लिए बड़ी ही पर्सनल बात होती है। वो समय हम दोनों के लिए ही काफी मुश्किल समय था। इस बात को यूं पब्लिक में लाना सही बात नहीं है। मुझे इस बात का ज्यादा झटका लगा कि उन्होंने मां बनने जैसी पवित्र बात का इस्तेमाल इस तरह किया।

मुझे नहीं पता था कि जिसके साथ मैंने इतना वक्त गुजारा वो मेरी इमेज खराब करने के लिए चीजों को इस तरह गलत तरीके से पेश करेंगी। उन्होंने कहा, अब तक मैं चुप रहा, लेकिन ये बात इस मुद्दे से जुड़ी एक अहम बात है। श्वेता का मिसकैरेज 4 साल पहले हुआ था। मैं सोच रहा हूं कि इतनी पर्सनल चीज बाहर कैसे आ गई।

OMG: पुलकित सम्राट ने किया कुछ ऐसा, खतरे में पड सकता है कैरियर..!!

वो आर्टिकल पढ़ने के बाद मैंने श्वेता से रिश्ता तोड़ लिया था। जब पुलकित से पूछा गया कि क्या उस वक्त वो यामी को डेट कर रहे थे। तो उन्होंने कहा, ये केवल मिसकैरेज को गलत तरीके से पेश करने का तरीका है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसी को नीचा दिखाने के लिए कोई इस हद तक जा सकता है।

Related Posts