'मिस टनकपुर...' का राजकुमार हिरानी ने खुलकर किया समर्थन

3 years ago

मुंबई(23rd June):मुन्ना भाई सीरीज़, थ्री इडियट्स और पीके जैसी हिट फिल्मों के निर्देशक राज कुमार हिरानी ने निर्देशक विनोद कापड़ी की फिल्म मिस टनकपुर हाज़िर हो का खुलकर समर्थन किया है।

विनोद कापड़ी का कहना है- 'ऐसा बहुत कम बार होता है, जब प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार हिरानी खुलकर किसी फिल्म का समर्थन करते हैं। इन दिनों हिरानी यूरोप में हैं। लेकिन हमारी फिल्म का समर्थन उन्होंने खुलकर किया है। उन्होंने मेरे साथ एक व्हाट्सएप पर एक विडियो शेयर की है, जिसमें वो फिल्म का समर्थन करते आपको दिखेंगे।'

बता दें कि 'मिस टनकपुर हाज़िर हो' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म का विरोध भी शुरू हो गया है। 'मिस टनकपुर' का विषय एक खाप पंचायत को नागवार गुज़रा है। मुजफ़्फरनगर ज़िले के भैंसी गांव की पंचायत ने ये फरमान तक सुना दिया कि निर्देशक विनोद कापड़ी को जान से मारने वाले शख्स को 51 भैंसे इनाम में देने का एलान किया गया है। फिल्म को लेकर विनोद कापड़ी को जान से मार देने की धमकी भी मिली हैं। इससे देखते हुए उन्होंने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की।

'मिस टनकपुर हाजिर हो' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसपर गांव की एक भैंस का रेप करने का आरोप लगा दिया जाता । गांव की पंचायत उसे मिस टनकपुर नाम की भैंस से शादी करने का आदेश सुनाती है। राज कुमार हिरानी ने इस फिल्म के लिए क्या कहा, आप खुद ही सुनिए।

 

https://www.youtube.com/watch?v=HH2VGPv0jpA

 

 

Related Posts