'मिस टनकपुर...' के निर्देशक विनोद कापड़ी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

3 years ago

मुंबई(19th June):26 जून को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' के निर्देशक विनोद कापड़ी ने पुसिल सुरक्षा की मांग की है। कापड़ी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की खाप पंचायत से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

'मिस टनकपुर हाजिर हो' की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित बतायी जा रही है। ये एक ऐसे युवक के बारे में हैं जिसे 'मिस टनकपुर' भैंस के साथ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसा दिया जाता है। युवक को फंसाने वाले गांव के कुछ दबंग खाप पंचायत से फरमान भी जारी करा देते हैं कि युवक को भैंस से शादी करनी होगी।

फिल्म के इस कथानक से नाराज़ उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक खाप पंचायत ने एलान किया है कि विनोद कापड़ी का सिर कलम करने वाले को 51 भैंसें इनाम में दी जाएंगी।

कापड़ी ने इस ऐलान पर हैरानी और चिंता जताई है। उन्होंने कहा, 'जान से मारने की धमकियों से मैं हैरान हूं, लेकिन साथ ही मुझे इस बात की राहत है कि अपनी फिल्म के जरिए मैं जो दिखाना चाहता था, वह इस बयान से साबित हो गया। मैं अपने परिवार के लिए चिंतित हूं, अपने लिए नहीं।'

'मिस टनकपुर...' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद दर्शकों सहित अमिताभ बच्चन, राजकुमार हिरानी जैसी फिल्मी हस्तियों ने भी इसे काफी सराहा था।

Related Posts