मुंबई पुलीस ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को लिया हिरासत में

2 years ago

मुंबई: मुंबई पुलीस ने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को एक शख्स के साथ मारपीट करने के मामले में हिरासत में ले लिया है, मुंबई पुलीस शेरा से पुछताछ करने के लिए उनके घर गई... जहां उन्हे हिरासत में ले लिया गया।

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आ सकते हैं एक और चाइनीज कलाकार

बता दें, शेरा पर अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है, उनके उपर आरोप लगा है कि उन्होंने मारपीट की और बंदूक दिखाकर धमकाया, पीड़ित ने शि‍कायत दर्ज कराई कि शेरा ने बंदूक दिखाकर धमकाया है, शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि शेरा ने उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात करीब 2.30 बजे पीड़ित और शेरा के बीच किसी बात को लेकर बहस हई उसके बाद शेरा और उनके साथ उनके जानने वाले बॉडीगार्ड्स ने मिलकर पीड़ि‍त के साथ मारपीट की और बंदूक दिखाकर धमकी भी दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 326 के तहत मामला दर्ज करने के बाद शेरा घर पुछताछ करने के लिए गई जहां उन्हे हिरासत में ले लिया गया। वही पुलीस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

OMG: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर लगा मारपीट का आरोप

गौर हो, पिछले 17 साल से सलमान की हिफाजत कर रहे गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा आज उनके लिए एक कर्मचारी भर नहीं रह गए हैं सलमान उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts