मुंबई हमलों का गुनहगार हाफिज सईद बोला, पाकिस्तान आकर रहें शाहरुख

3 years ago

नई दिल्ली(4th November): देश में 'बढ़ती' असहिष्णुता पर बयान देकर बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान पर मंगलवार को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने जमकर निशाना। बीजेपी नेता के बयान के बाद मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने शाहरुख को पाकिस्तान आने का न्यौता दिया है।

सईद ने कहा, ‘अगर एक्टर शाहरुख खान को भारत में रहने में दिक्कत आ रही हो तो वे पाकिस्तान आकर रह सकते हैं।’ बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कहा था कि शाहरुख रहते यहां हैं लेकिन उनका मन पाकिस्तान में है।

मुंबई हमलों के गुनहगार सईद ने ट्वीट किया, ''स्पोर्ट्स, आर्ट्स और कल्चर के क्षेत्र में काम कर रहे मशहूर भारतीय मुस्लिम भी भारत में अपनी पहचान को लेकर लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं। कोई भी मुस्लिम, यहां तक कि शाहरुख खान, जो भारत में मुश्किलों और भेदभाव का सामना कर रहे हैं, वे इस्लाम की वजह से पाकिस्तान आकर रह सकते हैं। ''

इससे पहले विश्व हिंदू परिषद् नेता साध्वी प्राची ने कहा कि शाहरुख खान पाकिस्तानी एजेंट है। उसे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। अवॉर्ड लौटाने की बात कहकर उसने राष्ट्रद्रोह किया है। इसकी सजा मिलनी चाहिए। सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं, बल्कि अवॉर्ड लौटाने वाले सभी लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज हो। जब कश्मीर में लाखों लोग मारे-काटे जा रहे थे। अपनी जमीन से भगाए जा रहे थे तब क्या माहौल खराब नहीं था? जब ट्रेन में हिंदुओं को जला दिया गया था, कारसेवकों पर गोलियां चलाईं गई थी तब क्या माहौल सही था? जब उत्तराखंड में बहू-बेटियों का खेतों में रेप किया जा रहा था तब क्या माहौल सही था?

Related Posts