मुकेश अंबानी की पार्टी से कटरिना कैफ के गायब होने की वजह आई सामने, जाने क्या है

2 years ago

मुंबई: मुकेश अंबानी की पार्टी हो तो जाहिर है बॉलीवुड स्टार्स का ही जमावड़ा पार्टी में होगा। मुकेश और नीता अंबानी से बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते काफी अच्छे हैं ये तो जगजाहिर है। खबरें ऐसी भी आ रही थी कि मुकेश अंबानी की छोटी बेटी ईशा अंबानी की नवंबर में शादी होनी है हालांकि इसके बारे में ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं बताया गया।

रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, गौरी खान, फराह खान, ऋषि कपूर, नीतू कपूर सहित कई बड़े स्टार्स अंबानी की पार्टी में पहुंचे। लेकिन बॉलीवुड की चिकना चमेली कटरिना कैफ यहां नजर नहीं आईं।

https://instagram.com/p/BMuXo8LjN6o/?taken-by=farahkhankunder&hl=en

 

इस पार्टी में कट्रीना की गैरमौजूदगी सुर्खियों में बनी हुई थी। बीते दिनों आकाश अंबानी की पार्टी में कट्रीना कैफ भी पहुंची थीं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आई थी।

https://instagram.com/p/BMuYJDWD3Mo/?taken-by=farahkhankunder&hl=en

 

इसके बाद से ही चर्चा चल पड़ी थी कि दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। लेकिन जब कट्रीना इस पार्टी में नहीं पहुंचीं तो चर्चा चल पड़ी। अंबानी की दिवाली पार्टी में तो आकाश और कट्रीना साथ नजर आए थे। वैसे इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ ही ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी पहुंचे थे।

https://instagram.com/p/BMuXW9PjC34/?taken-by=farahkhankunder&hl=en

 

ऐसे में कट्रीना कैफ की गैरमौजूदगी चर्चा का केंद्र बनी रही। फिल्मी गलियारों में चर्चा हो रही है कि कटरीना कैफ ने रणबीर और उनके परिवार का सामना न करने के उद्देश्य से यह कदम उठाया है। अब सच जो भी हो फिलहाल तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ककट्रीना और रणबीर एक साथ नहीं आना चाहते। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts