'मुझे नहीं पता था कि निजी ज़िंदगी के बाहर कॉमेडी चल रही है'

3 years ago

नई दिल्ली(27th August): एक्टर जॉन अब्राहम ने पत्नी प्रिया रुंचल के साथ तलाक की अफवाहों का खंडन किया है। जॉन का कहना है कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में सभी कुछ खूबसूरत है।

बॉलिवुड में ऐसी कानाफूसी कई दिनों से जारी है कि डेढ़ साल से विवाहित इस जोड़े के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा। ऐसी भी रिपोर्ट सामने आई कि जॉन और प्रिया पिछले दो महीने से अलग रह रहे हैं। प्रिया उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका में है वहीं जॉन बॉलिवुड में व्यस्त हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों ऐसी स्थिति से सामंजस्य नहीं बैठा पा रहे।

जॉन ने इन सभी बातों पर कहा- 'जन्नत में सब कुछ शानदार है। रिकॉर्ड के लिए कहा जाए तो जन्नत (मेरी) में सब कुछ खूबसूरत है। ये सच नहीं है। आप ऐसी सब बकवास पर विश्वास करते हैं। मुझे जब लोग ऐसी बातें करते हैं तो बुरा लगता है।'

जॉन ने कहा- 'मैं कॉमेडी फिल्म कर रहा था लेकिन मुझे नहीं पता था कि मेरी निजी ज़िंदगी के बाहर कॉमेडी चल रही है। सारी अफवाहों पर धूल फेंको। ऐसा कुछ नहीं हो रहा। सब कुछ शानदार है।'

बता दें कि जॉन और प्रिया 2013 की नववर्ष संध्या पर वैवाहिक बंधन में बंधे थे। उस वक्त दोनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे थे।

जॉन ने कहा कि वे हतोत्साहित महसूस करते हैं जब निजी जीवन पर उनकी चुप्पी को ग़लत समझा जाता है।

Related Posts