'मैं अपने फैन्स से घर पर ही मिलूंगा ना कि समुद्र तट पर'

3 years ago

मुंबई(21st July): महानायक अमिताभ बच्चन ने एक मोटरचालक के फेसबुक पर डाले गए पोस्ट का जवाब दिया है जिसमें उसने अमिताभ से प्रशंसकों के साथ अपनी मुलाकात समुद्र किनारे पर करने के लिए कहा था क्योंकि उनके घर के बाहर जमा होने वाली भीड़ से यातायात बाधित होता है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि मोटर चालक ने रविवार को प्रशंसकों से मिलने की उनकी परंपरा से यातायात बाधित होने की बात कहते हुए यह मुलाकात जुहू बीच पर करने की मांग की है क्योंकि वहां बहुत जगह है। अमिताभ के अनुसार मोटरचालक ने उन्हें एक तीसरे दर्ज का अभिनेता भी कहा।

अमिताभ ने कहा, 'मैं फेसबुक पर जवाब देने वाले उस व्यक्ति से पूरी तरह सहमत हूं। यह सेलिब्रिटी अभिनेता सच में एक बूढ़ा आदमी है और निश्चित रूप से एक तीसरे दर्जे का अभिनेता है'। उन्होंने लिखा, 'लेकिन।।।श्रीमान पीड़ि‍त मोटरचालक।।।मैं अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए किसी भी कीमत पर अपना घर छोड़कर उन जगहों पर नहीं जाने वाला जिनका आप उदारतापूर्वक सुझाव दे रहे हैं।।।।वह (शुभचिंतक) मेरे लिए परिवार की तरह हैं और मैं अपने परिवार से अपने घर पर मिलूंगा ना कि समुद्र तट पर।'

पीकू फिल्म के अभिनेता ने कहा कि सेलिब्रिटी हर समस्या के लिए बलि का बकरा बनते हैं। उन्होंने लिखा, कुछ लोगों के दिमाग में पहले से ही यह बात बैठी होती है कि आप सेलिब्रिटी होने के साथ सही और अच्छे नहीं हो सकते।

Related Posts