'मैं ऐसी ही हूं'- 'बिग बॉस 9' में रिमी सेन की रिवर्स रणनीति?

3 years ago

नई दिल्ली (25th November): मार्केटिंग के क्षेत्र में रिवर्स रणनीति कारगर रहती है लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि 'बिग बॉस सीज़न 9' में यही कंटेस्टेंट और अभिनेत्री रिमी सेन के लिए सबसे बड़ा हथियार बन जाएगा। रिमी सेन अपनी ओर से इस शो को जीतने के लिए कोई प्रयास करते नज़र नहीं आ रही हैं। लेकिन यही उनके लिए शो में टिके रहने का साधन बन गया है।

धूम, हंगामा, गोलमाल- फन अनलिमिटेड जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं रिमी सेन शो के स्टार्ट होने के बाद से यही संकेत दे रही हैं कि उनकी यहां बने रहने की कोई इच्छा नहीं है और वो अपने घर जाना जाती हैं।

बिग बॉस को ऐसा मंच माना जाता है, जहां कटेंस्टेंट दर्शकों का अधिक से अधिक ध्यान खींचने की कोशिश करते हैं, जिससे कि शो खत्म होने के बाद भी उन्हें अपना करियर संवारने में मदद मिले। लेकिन रिमी ने इसके ठीक विपरीत दूसरा रास्ता अख्तियार कर रखा है। ये कारगर भी रहा है और रिमी को शो में बनाए रखने के लिए खूब वोट मिल रहे हैं। इसके उनकी लोकप्रियता में भी इज़ाफ़ा होता दिख रहा है।

रिमी सेन के इस शो में आऩे पर सभी ने यही सोचा था कि वे बॉलिवुड में अपने करियर को दोबारा जमाने के प्रयास के तहत यहां आई हैं। लेकिन इसके विपरीत रिमी ने शो में खुद को सबसे बोर कंटेस्टेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। साथ ही वो हर बार अपील भी करती दिखाई दीं कि उन्हें बिग बॉस से निकाल कर घर भेज दिया जाए।

रिमी सेन शो में दिए हर टास्क को लेकर अनिच्छा जाहिर करती रही हैं। रिमी के इस व्यवहार की बाकी सभी कंटेस्टेंट्स अब खुले तौर पर आलोचना करने लगे हैं।

रिमी सेन शो के होस्ट सलमान ख़ान के साथ भी फिल्म 'क्योंकि' मैं काम कर चुकी हैं। शो के दौरान सलमान भी कई बार रिमी को घर जाने की जिद छोड़कर दुनिया को अपनी प्रतिभा दिखाने की सलाह दे चुके हैं। लेकिन रिमी के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है। हर बात का उनके पास एक ही जवाब होता है- 'मैं ऐसी ही हूं।'

Related Posts