मैं हैरान हूं कि यह खबर बाहर कैसे आई: दीपिका पादुकोण

3 years ago

मुंबई (6th May):बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उस वक्त खबरों में आ गई थी, जब इस साल हुए फिल्मफेयर अवार्ड सीजन में दीपिका ने अपना पुरस्कार कंगना के नाम किया था फिल्म क्वीन के लिए, मगर कंगना ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्हें पिछले साल 'क्वीन' के लिए फिल्मी जगत के सभी बड़े कलाकार जिनमें अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपडा सहित कई सितारों ने फोन कर उनको को बधाई दी थी, लेकिन दीपिका ने उन्हें कभी फोन नहीं किया और न ही उनकी फिल्म क्वीन देख कर भी उन्होंने फोन किया था।

इसके बाद खबर ये आई थी कि दीपिका ने कंगना को फोन करके सारी गलत फहमियां दूर कर ली हैं, जिस खबर ने दीपिका को बिल्कुल चौंका दिया। दीपिका ने कहा कि हमारी क्या बात हुई मैं इस बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं, मगर इस बात से मैं काफी हैरान हूं कि अगर हमारी फोन पर बात हुई तो यह खबर बाहर कैसे आई।

दीपिका को हैरानी इस बात की है उनके और कंगना के बीच किए गए फोन की खबर मीडिया तक कैसे पहुंची, क्योंकि फोन पर बातें दो लोगों के बीच होती हैं ।

दीपिका ने बताया कि, मैं हैरान हूं कि यह खबर बाहर कैसे आई। मैंने फोन किया इसके बारे में लोगों को कैसे पता चला, मुझे यह सही नहीं लगा।

Related Posts