मोरक्को में रणबीर कपूर और कटरीना के बीच हुआ कुछ ऐसा...???

2 years ago

मुंबई : रणबीर कपूर आजकल अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना के साथ मोरक्को में जग्गा जासूस की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म के सेट पर तैनात सूत्रों का कहना है कि मोरक्को पहुंचने के बाद से ही रणबीर कपूर, लगातार कटरीना को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं । जिसकी वजह से चिकनी चमेली मोरक्को में काफी उदास है। 

कटरीना से लिप लॉक पर सावरिया का ऐसा जवाब…!!!

हालांकि रणबीर की बेरुख़ी तो अफग़ान जलेबी पिछले कई दिनों से बर्दाश्त कर रही हैं । लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने कटरीना को पूरी तरह से शॉक्ड कर दिया है।

कटरीना कैफ की बिकीनी फोटोशूट की फोटो आई सामने!

ख़बर मिली थी कि कटरीना से ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर का दिल्ली वाली लड़की से तार जुड़ गया है । अब ख़बर ये है कि रणबीर की ये दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड उनसे मिलने के लिए मोरक्को पहुंच गई थी। जब मोरक्को में कटरीना को इस बात की ख़बर लगी होगी कि उनकी मौजूदगी में सावरिया अपनी दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड के साथ कोज़ी वक़्त यहां बिता रहे हैं तो मिस कैफ के दिल पर क्या बीती होगी।

रणबीर और कटरीना ने किया कुछ ऐसा, हर कोई है हैरान..!!

सावरिया का ये नया प्यार कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन रिद्दिमा की काफी अच्छी दोस्त है। पड़ताल के बाद ये भी पता चला है कि रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड का नाम भारती मलहोत्रा है। भारती मलहोत्रा दिल्ली में ही मॉडलिंग करती हैं। भारती के साथ साथ रणबीर की मुलाक़ात साल 2011 में रॉकस्टार की शूटिंग के दौरान ही हो गई थी।

तीन घंटे तक एक साथ क्यों रहे कटरीना रणबीर…!!!

हालांकि कटरीना की वजह से दोनों के बीच तब ज़्यादा नज़दीकियां नहीं बढ़ी पाई थी, लेकिन अब जब से मिस कैफ हुईं है रणबीर की ज़िन्दगी से दूर तब से दिल्ली वाली गर्लफ्रेन्ड भारती मलहोत्रा के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गए हैं बर्फी कपूर।

Related Posts