यह क्या गुत्थी ने बदल लिया अपना किरदार!

3 years ago

मुंबई(17th April): बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अगामी फिल्म 'गब्बर इज बैक' में छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही पुलिसवाले के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सुनील भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। सुनील का कहना है कि इस फिल्म को करने के बाद उनके लिए फिल्मी जगत में आगे बढ़ने के और रास्ते भी खुलेंगे।sunil-grover

सुनील टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में 'गुत्थी' की भूमिका निभाते हैं। उनके किरदार को दर्शक बहूत ज्यादा पसंद करते हैं। फिल्म में अक्षय ने गब्बर की भूमिका निभाई है और जैसा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि गब्बर बुरा नहीं है बल्कि वह सबकी मदद करता है। वहीं फिल्म में अक्षय एक्शन करते दिखाई देंगे।

सुनील बताते है कि,' इस फिल्म में मेरा किरदार एक पुलिसवाले का है। मेरा किरदार निगेटिव नहीं हैं। इस फिल्म को लेकर मैं दर्शकों का रिस्पांस जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं। यह फिल्म मेरे लिए आगे बढ़ने को रास्ता खोलेगी। दर्शक भी सुनील ग्रोवर को फिल्म में देखने के लिए उत्सुक होंगे।

इस फिल्म को कृष ने डायरेक्ट किया है और इसके सह-निर्माता संजय लीला भंसाली हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म 'रामना' की रीमेक है। सुनील ने सोशल मीडिया ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वे भी अक्षय के साथ इस फिल्म में हैं।

Related Posts