यह क्‍या टेलीविजन पर आते ही, नरगिस सेक्सी से संस्कारी बनी???

2 years ago

नई दिल्‍ली : बोल्ड नरगिस फाकरी को अपनी ड्रेस पीन-अप करनी पड़ी । ऑन-एयर जाने से पहले नरगिस सेक्सी से संस्कारी बनी।

नरगिस के गाउन के सेंटर में लगे इस कट को देखकर तो आप भी हो जायेंगे परेशान और शर्म से लाल। लेकिन नरगिस को  इससे ज़रा सा भी फर्क नहीं पड़ा।

भले ही उन्हें न पड़े, लेकिन इंडियन टेलीविजन की फैमिली ऑडियंस को पड़ सकता था। और इसी टेंशन में डांस रिएलिटी शो डांस प्लस 2 के डायरेक्टर घुले जा रहे थे।

दरअसल, इसी शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म बैंजो के प्रमोशन के लिए नरगिस फाकरी आई थी। लेकिन इस रिविलिंग ड्रैस में मिस फाकरी सुपर सेक्सी लग रही थी।

हमारी रिर्पोट के मुताबिक, विदेशी मेम नरगिस को तो नहीं थी अपने रिवीलिंग ऑउटफिट की फिक्र लेकिन शो के मेकर्स का दम निकल रहा था। इसीलिए ऑनएयर जाने से पहले नरगिस से अपनी ड्रेस को पिनअप करने की रिक्वेस्ट की गई। जिस रिक्वेस्ट को नरगिस ने सिरे से कर खारिज दिया।

वहीं, जानकारी के अनुसार, इसके बाद नरगिस और शो की टीम के बीच चल रही संस्कारी क्लास में  एंटर हुए शो के डायरेक्टर। जिन्होंने मिस फाकरी को कर दिया साफ कि, अब मेरे शो पर करना है बैंजो का प्रमोशन, तो स्कीन शो से बचे मैडम। अब बात थी फिल्म के प्रमोशन की तो ऐसे में मरती क्या न करती मिस फाकरी को न चाहते हुए भी पिनअप करना पड़ा अपना गाउन।

लेकिन आपको ये बता दें कि, ये वहीं नरगिस है जिन्होंने कुछ दिन पहले किया था ये क्लेम कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सब है बॉडी ऑब्सेस्ड दैड्स जस्ट अपोजिट, नो ?

Related Posts