यह क्‍या बिपाशा ने शादी की करण से, हनीमून जाना चाहती हैं सलमान ख़ान के साथ!

2 years ago

मुम्बई : बॉलीवुड की फिल्‍म 'अलोन' जोड़ी यानि बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी, रील लाईफ से रीयल लाईफ में बीते 30 अप्रैल में बदल गई है। उनकी शादी में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सभी दोस्‍त और बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुये हैं।

खत्म हुआ इंतजार, एक दूजे के हुए करण बिपाशा..देखें शादी की तस्वीरें…

बता दें कि, जब शादी की रश्‍मों के बाद जहां एक तरफ सलमान खान, बिपाशा और करण के साथ मीडिया को पोज दे रहे थे। तभी मीडिया द्वारा उनसे उनके हनीमून के बारे में पूछ लिया गया तो बिपाशा ने बड़े मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया कि, वो सलमान को हनीमून पर साथ ले जाएंगी।

https://instagram.com/p/BEyoZJMsqEi/

उसके बाद दंबग ख़ान भी कहा मानने वाले थे। पत्रकारों ने जब पूछा कि वो क्या शुभकामनाएं देना चाहेंगे। तो उन्होंने करण की ओर देखकर कहा- 'अच्छी जोड़ी है। मैं सिर्फ यह चाहता हूं कि यह जोड़ी टिके।' सलमान खान ने यह बात क्यों कही, यह हम सब भी जानते हैं और जो नहीं जानते उनको हम बता दें कि, बिपाशा बासु की यह पहली शादी है वहीं करण की ये तीसरी शादी है।

जानियें, बिपाशा बसु के अब तक के अफेयर के बारें में, कौन-कौन हैं उनके एक्‍स-लवर्स!

https://instagram.com/p/BEyn7ZYMqDq/

वहीं, जब सलमान खान से उनकी शादी के लिए पूछा गया तो इसका जवाब बिपाशा ने दिया। उन्होंने कहा कि, मैं नहीं चाहती की सलमान की शादी हो। मैं सलमान की फ्रेंड हूं और सलमान दुनियाभर की लड़कियों के लिए अच्छे होने चाहिए, वह जब चाहें शादी करें न करें। बस खुश रहें।

PHOTOS :बिपाशा बासु और करण की प्री-वेडिंग फोटोज आई सामने!

गौरतलब हो कि, बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों ही बार उनका तलाक हुआ है। उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम से उनकी शादी सिर्फ दस महीने ही चल पाई थी उसके बाद उन्‍होंने दूसरी शादी जेनिफर विगेंट से उनकी शादी चार साल तक चली। अब बिपाशा के साथ उनकी तीसरी शादी है।  

https://instagram.com/p/BE15xUNL7Bk/

 

Related Posts