यह क्‍या, बॉक्‍स ऑफिस पर होने वाली शाहरुख-रितिक की टक्‍कर???

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरहीरों के नाम से मशहूर अभिनेता रितिक रोशन ने अपनी अगली फिल्‍म 'कृष 4' के बारें में अपने सोशल हैंडल पर खुलासा कर दिया है। जी हां, बीते दिन गणपति के विर्सजन के दौरान फिल्‍म 'कृष' के मेकर राकेश रोशन ने फिल्‍म के बारे में बताया है।

राकेश रोशन ने कहा, जब मेरी पत्नी ने मुझे कृष के रूप में बप्पा की तस्वीर दिखाई तो मुझे विश्वास हुआ कि, कृष हमारा अपना सुपर हीरो है। इसने मेरे विश्वास को बढ़ाया और मुझे प्रेरणा दी है कि, मैं फिल्‍म ' कृष' का फिर से सीक्‍वल बनाऊं।

https://twitter.com/iHrithik/status/775910503516344320

जिसके बाद अभिनेता रितिक ने सोशल मीडिया में गणेन भगवान  की एक बड़ी सी प्रतिमा का फोटो शेयर किया है, जिसमें बप्पा 'कृष 4' का कॉस्ट्यूम पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो पर रितिक ने लिखा, 'कृष 4 के लिए गणपति का आशीर्वाद। उम्मीद है सभी उत्सव का मजा ले रहे होंगे। '

जानकारी दें दे कि, 'कृष 4' इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। फिल्‍म 'कृष' की पहली फिल्‍म ने ही बच्‍चों को अपना दीवाना बना दिया था। बच्चों के बीच कृष सुपर‍हीरों के रूप में बेहद पंसद किया जाता है। 

वहीं, अगर ख़बरों की माने तो, 'कृष 4' की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और इसे क्रिसमस 2018 पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा, इस ख़बर को सच माने तो, बॉलीवुड में बहुत बड़ा क्‍लैश हो सकता है। क्‍योंकि क्रिसमस पर इस फिल्म की टक्कर आनंद एल राय की फिल्म से होगी, जिसमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हैं मुख्‍य भूमिका में होंगे।

गौरतलब है कि, 26 जनवरी को भी शाहरुख की 'रईस' और रितिक की 'काबिल' रिलीज हो रही है। फिल्‍ममेकर राकेश रोशन ने भी यह अनाउंस कर दिया है कि, अगले वर्ष  फिल्म 'काबिल'26 जनवरी को रिलीज की जायेगाी।

Related Posts