यह क्‍या मैच के बाद प्रीति जिंटा भड़क गयी, टीम के स्‍टाफ पर!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा ने अपनी टीम की हार पर कुछ ज्‍़यादा ही गुस्‍से में आ गई और अपने टीम के स्‍टाफ मेंबर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई है। ऐसा हम नही कह रहे हैं बल्कि ख़बरें ऐसी आ रही हैं कि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मिली करीबी हार के बाद उन्होंने कोच संजय बांगड़ की जमकर क्लास लगाई और उन्हें बर्खास्त करने की भी धमकी दी।

अपनी शादी की खबरों का खंडन करते हुए, मीडिया से नाराज हुई प्रीति जिंटा

बता दें कि, बीते दिनों पंजाब की टीम को अपने होम ग्राउंड मोहाली पर सोमवार को हुए मैच में आरसीबी के खिलाफ करीबी मुकाबले में एक रन से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस हार के बाद टीम और सपोर्ट स्टाफ के सामने ही प्रीति जिंटा अपना आपा खो बैठी। उन्होंने कोच संजय बांगड़ को गालियां दी और साथ ही बर्खास्त करने की धमकी भी दी।

प्रीति जिंटा ने कहा, अब IPL को मेरी जरूरत नहीं

ख़बरें ऐसी हैं कि, प्रीति जिंटा इस बात से नाराज थीं कि बांगर ने अक्षर पटेल को फरहान बहरदीन से ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए नहीं भेजा था। जानकारी हो कि, आईपीएल-9 में किंग्स इलेवन पंजाब फिलहाल प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे है और इसके लिए प्रीति जिंटा ने बांगर को दोषी ठहराया।

जब जीन ने घुटनों के बल होकर मांगा प्रीति का हाथ!

जब यह ख़बर मीडिया में फैली तो प्रीति जिंटा और बांगर दोनों ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है जबकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसकी पुष्टि की है।गौरतलब हो कि, प्रीति जिंटा ने अभी हाली ही में लॉस वेगास में अपने ब्‍यॉव फ्रैंड गुडइनम जीन से शादी की थी, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थी, उसके बाद उन्‍होंने आफिसियली यह अनाउंस किया था कि वह आईपीएल के बाद एक ग्रांड रिसेपसन पार्टी देंगी, जिसमें वह अपने सभी दोस्‍तों को इनवाइट करेंगी।

Related Posts