यह क्‍या शादी से पहले दिव्‍यांका त्रिपाठी के साथ हुई घटना, पहुंची आईसीयू में !!!

2 years ago

मुंबई : टेलीविजन  के मशहूर सीरियल  'ये हैं मोहब्बतें' की इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी ) जल्द ही विवेक दहिया से शादी करने जा रही हैं। इसकी जानकारी सभी को है।  मगर इससे पहले सुनने में आया है कि दिव्यंका त्रिपाठी आईसीयू में भर्ती होने वाली हैं। यह ख़बर जानकर आप हैरान हो गये होंगे। लेकिन डरिये मत। 

दरअसल मामला कुछ यूं हैं कि दिव्यंका और विवेक आगामी 8 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में दिव्यंका ने प्रोड्यूसर्स से शादी के तीन दिन पहले छुट्टी मांगी है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय डाट कॉम के अनुसार लेखकों ने इस मांग को पूरा करने के लिए शो में एक सीक्वेंस जोड़ा है। इसके अंतर्गत इशिता शो के दौरान एक हमले में गंभीर रूप से घायल हो जाएगी। इसके अनुसार जब तक इशिता छुट्टी पर होगी तब तक उनका किरदार आईसीयू में ही रहेगा।

यह सीक्वेंस अगले दो दिन में शूट किया जाएगा। इसके अनुसार रमन और इशिता की लड़ाई कुछ गुंडों से होगी। इसी दौरान इशिता को गोली लग जाएगी। इसके साथ ही विवेक भी अपने टीवी शो 'कवच' से तीन दिनों की छुट्टी लेंगे। वो बिजनेस ट्रीप के नाम पर शो से गायब रहेंगे।

गौरतलब हो कि, दिव्‍यांका अौर विवेक ने बीते दिनों सगाई की थी जिसके बाद उन्‍होंने जल्‍द से जल्‍द शादी का फैसला कर लिया था। 

 

Related Posts