यह क्‍या सलमान और 'बेफिक्रे' रणवीर की होने वाली है जबरदस्‍त टक्‍कर !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के बेफिक्रे रणवीर सिंह को कौन नही जानता है वह जहां भी जाते हैं वहां पर छा जाते हैं उनके अंदर इतनी स्‍फूर्ति जो है।

बता दें कि, अभी बीती रात रणवीर की मचअवेटे‍ड फिल्म ‘बेफिक्रे’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। यकीन मानिए, बन्दे ने जान फूंक दी है। इस फिल्म को देखने के बाद रणबीर सिंह के फैन्स में लड़कियों की दीवानगी और बढ़़ने वाली है। इस फिल्म में रणबीर सिंह और वाणी कपूर के इतने हॉट सीन है जो अब तक बॉलीवुड की किसी भी फिल्‍म में नही हुये हैं। रोमांस पर बनी इस फिल्म में रणबीर सिंह वाणी कपूर के साथ बोल्ड सीन्स देते नज़र आ रहे है।

लेकिन अब हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप शायद यकीन नही करा पायेंगे । दरअसल अगले साल 2017  में रणवीर सिंह सीधे-सीधे टक्‍कर बॉलीवुड के सुल्‍तान को देने जा रहे है।

गौर हो कि, सलमान ख़ान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' इस साल की सबसे सक्‍सेस फिल्‍मों में है इसके आस-पास अभी कोई भी फिल्‍म नज़र नही आ रही है।

ख़बर है कि,  जल्द ही ये दोनों फ़िल्मी हस्तियाँ आपस में भिड़ने वाले है। अरे भाई.. हम ये कहना चाहते है कि, साल 2017 में इन दोनों एक्टरों की फिल्मे एक साथ रिलीज होंगी। जी हाँ आपको बतादे कि, साल 2017 के दिसंबर महीने में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है, जिसमे रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहीद कपूर मुख्य भूमिका में है।

तो वही दुसरी तरफ सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर अभी ज़िंदा है’ भी साल 2017 के दिसंबर महीने में रिलीज होगी। ऐसे में  जब सलमान खान और रणबीर सिंह का आमना-सामना एक साथ होगा, तो जबरदस्‍त कंट्रोवर्शी और मेकर्स को नुकसान भी हो सकता है।

 

Related Posts