यह क्‍या सलमान ख़ान इस काम के लिये छोड़ने को है तैयार सबकुछ !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग ख़ान और डायरेक्‍टर सूरज बड़जात्‍या की दोस्‍ती किसी से भी नही छुपी हुई है। दोनों एकसाथ कई बार काम कर चुके हैं।

बता दें कि, अभी हाल ही में सूरज के चचेरे भाई रजत बड़जात्‍या की अचानक मौत के बाद उनकी प्रार्थना सभा में सलमान अपने आंसू नहीं रोक पाये थे।

Hotness Alert : फिल्म ‘फीवर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस ने कराया, न्यूड फोटो शूट

जानकारी दें दे कि, अभिनेता सलमान ने इसी प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था जो उनकी करियर की एक महत्‍वपूर्ण फिल्‍म है।

सलमान ने सूरज को एक स्क्रिप्‍ट लिखने को कहा है जो उनकी पिछली फिल्‍मों से बिल्कुल अलग हो। सलमान ने यह भी प्रॉमिस किया है कि, वो सब काम छोड़कर सिर्फ इसी फिल्‍म की ओर ध्‍यान देंगे।

OMG : न्‍यूयॉर्क पोस्ट ने फ्रंट पेज पर छापी डोनाल्‍ड ट्रंप की पत्‍नी की Nude Photo

फिल्‍ाहाल तो सलमान, कबीर खान की आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म में उनका किरदार ऐसा है जो इससे पहले उन्‍होंने कभी नहीं निभाया है। फिल्‍म के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश जारी है।

गौरतलब हो कि, सूरज और सलमान इससे पहले फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आये थे। फिल्‍म में सलमान और सोनम की जोड़ी दिखी थी जिसने बाक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा परफार्म किया था। वैसे भी सलमान ख़ान की हर फिल्‍म दर्शकों को बेहद पंसद आती है।

अभी हाल ही में सलमान ख़ान द्वारा अभिनित फिल्‍म 'सुल्‍तान' ने कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ डाले हैं।

Related Posts