यह फिल्म खोलेगी बॉलिवुड सितारों के 'सेक्स सीक्रेट'

3 years ago

मुंबई(8th April) रेडियो जॉकी के तौर पर मशहूर अनिरुद्ध चावला एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो इस साल की सबसे विवादित फिल्म साबित हो सकती है। दरअसल, अनिरुद्ध चावला इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के कई छिपे सेक्स सीक्रेट एक्सपोज करने वाले हैं, जो कई बॉलीवुड सितारों की रातों की नींद उड़ा सकते हैं।

अनिरुद्ध की इस फिल्म का नाम है 'सबकी बजेगी बैंड'। उन्होंने पिछले साल एक फॉर्महाउस पार्टी को होस्ट किया था। तभी उन्हें यह फिल्म बनाने का आइडिया आया था। इस पार्टी में शामिल होने वाले बॉलीवुड सितारे और मॉडलों को इस बारे में पता ही नहीं था कि वहां सीक्रेट लोकेशन पर 12 कैमरे लगाए गए हैं, जिनमें उनकी सेक्स, शादी, अफेयर और झगड़े से जुड़ी सभी निजी बातें रिकॉर्ड हो रही हैं। बाद में सभी फुटेज देख अनिरुद्ध ने इसे देश की पहली रियलिटी फिल्म बनाने का फैसला कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक, जब बॉलीवुड सितारों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अनिरुद्ध को निजता का उल्लंघन करने के आरोप में कोर्ट में घसीटने की धमकी भी दे डाली। इसलिए उन्होंने जो रेकॉर्ड किया था, उसे ऑडियंस के सामने पेश करने का नया तरीका ढूंढ निकाला।

इसके लिए उन्होंने नाम बदल दिया और इवेंट को भी एक नाटकीय रूप दे दिया। इसमें स्वरा भास्कर, सुमित व्यास, अमोल पराशर, आलेख संगल और अमन उपल जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। इस फिल्म का टैगलाइन काफी दिलचस्प है 'नो मर्सी: ओनली कॉन्ट्रोवर्सी'। इसके पोस्टर्स में धुंधली तस्वीरें और डायलॉग्स हैं, जो दर्शकों में और ज्यादा दिलचस्पी पैदा करने वाले हैं। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली है।

Related Posts