यह शब्द सुनते ही विद्या बालन को आया गुस्सा..

2 years ago

मुंबई : हमेशा कूल रहने वाली विद्या बालन को गुस्सा आ गया , जब किसी ने उन्हें उनके मोटापे का एहसास करा दिया।

https://instagram.com/p/kiB_s_A3bO/

दरअसल विद्या बालन MAMI film festival में पंहुची थी, जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड के एक well known, A grade actor से हुई । खबरों की माने तो इस A grade actor ने पहले तो विद्या  को ढूंढा और इसके बाद सीधे सीधे बोल दिया कि आप मोटी हो गयी हैं कुछ करती क्यों नहीं।

https://instagram.com/p/wMhdBgg3Vg/

फिर क्या था ये 'मोटी' शब्द सुनकर विद्या आग बबूला हो गयी। वैसे उस वक्त तो उन्होंने खुद पर control किया, और बिना कुछ कहे वहां से निकल गयी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने खास दोस्त अनुपम खेर से इस बात की शिकायत की, विद्या  का कहना था कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है, आखिर manners नाम की भी कोई चीज होती है, इतने बड़े एक्टर होकर भी उन्हें एक female की respect करना नहीं आता ।

https://instagram.com/p/t-hZSBg3XN/

वैसे इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि विद्या  की लास्ट रीलीज हमारी अधूरी कहानी से लेकर,उनकी लास्ट हिट the dirty picture तक वो हमेशा ही स्लिम ही रही हैं....वक्त वक्त पर उन्हें हर तरफ से अपने over weight होने को लेकर बाते सुननी पड़ी हैं, यहां तक की इसी वजह से विद्या  western outfits में पूरी तहर से समा नहीं पाती थी, और दूसरे function या फिल्म में उन्हें अपनी dress को लेकर fashion police के ताने सुनने पडते थे, और इसी बात से परेशान होकर उन्होंने  साडिया पहननी शुरू कर दी, in short Vidya अच्छी तरह से जानती हैं कि वो वजन में थोडी ज्यादा है।

Related Posts