'युवराज' बनना चाहते हैं जूनियर बच्चन...

3 years ago

मुंबई (19 मार्च) : क्रिकेट और बॉलिवुड का रिश्ता पुराना है। बॉलिवुड में आजकल क्रिकेटर्स पर फिल्म भी बनने लगी हैं। एक ओर जहां महेन्द्र सिंह धोनी पर फिल्म बनाई जा रही है, वहीं दूसरी ओर मोहम्मद अजहरूद्दीन का जीवन भी बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

धोनी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत दिखेंगे, जबकि अजहरूद्दीन के लिए इमरान हाशमी के नाम पर मुहर लगी है। लेकिन इसी गहमागहमी में अभिषेक बच्चन ने इच्छा जताई है कि वे युवराज सिंह का किरदार निभाना चाहते हैं। अब देखना यह है कि क्या कोई निर्देशक जूनियर बच्चन की इस इच्छा को बड़े पर्दे पर उतारता है या नहीं।

अभिषेक बच्चन ने कहा, 'सार्वजनिक रूप से कहते हुए थोड़ी हिचक होती है क्योंकि मैं युवराज को निजी तौर पर जानता हूं लेकिन मैं युवी (युवराज सिंह) की बॉयोपिक करना चाहूंगा। मुझे लगता है उनका किरदार बहुत रोचक है। उन्होंने अपनी किताब लिखी है और उनकी जिंदगी बहुत शानदार रही है। वो फाइटर हैं, कैंसर से लड़कर जीत पाई है और इसीलिए मैं उनका रोल करना चाहूंगा।'

हालांकि ऐसी चर्चा है धोनी पर जो फिल्म बन रही है उसमें युवराज और हरभजन सिंह दोनों अपना वास्तविक किरदार निभाते नज़र आएंगे।

Related Posts