यू-ट्यूब पर हिट पाक रिपोर्टर चांद नवाब ने सलमान से मांगा मुआवजा

3 years ago

नई दिल्ली(25th July): पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब ने बजरंगी भाईजान के निर्माता अभिनेता सलमान ख़ान से मुआवज़ा मांगा है। ये वही पत्रकार हैं जिन पर बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार गढ़ा गया है। चांद नवाब के बारे में बता दें कि ये वही पत्रकार हैं जिनका पिछले 7 साल से एक विडियो यृ-ट्यूब पर वायरल हो रखा है। तब से लाखों लोग इस विडियो को देख चुके हैं। इसमें वो एक छोटे से वाक्य को बोलने में ही कई री-टेक लेते नज़र आते हैं।

chand

बजरंगी भाईजान के रिलीज़ होने के बाद जब से ये सार्वजनिक हुआ है कि चांद नवाब को ही नवाजुद्दीन के किरदार के लिए आधार माना गया, चांद नवाब पाकिस्तान में और पॉपुलर हो गए है। गल्फ न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक चांद नवाब ने जहां खुद को किरदार के लिए काबिल मानने पर सलमान का शुक्रिया किया वहीं सलमान से इसके लिए मुआवज़ा भी मांग डाला।

चांद नवाब का विडियो पहली बार 8 दिसंबर 2008 को यू-ट्यूब पर अपलोड हुआ था। इस विडियो में चांद नवाब एक रेलवे स्टेशन पर सीढ़ियों पर खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रहे हैं लेकिन बार-बार यात्रियों के आने की वजह से बोलने में अटक जाते हैं। ये विडियो तो खूब वायरल हुआ लेकिन चांद नवाब का पत्रकारिता का करियर सिमट गया।

सलमान से मुआवज़े की मांग पर चांद नवाब ने कहा कि मेरा इरादा पैसा बनाना नहीं है बल्कि ये पाकिस्तान के मान का मामला है। चांद नवाब ये भी कहते हैं कि इस घटना से उनके फिल्म करियर की भी शुरुआत हो सकती है।

अब सारी नज़रें सलमान पर है कि चांद नवाब की मांग का वो क्या जवाब देते हैं।

देखिए विडियो जिसमें चांद नवाब की असल रिपोर्टिंग और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के किरदार की तुलना दिखाई गई है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=LLs91teQXhA

 

Related Posts