ये लव बर्ड्स बनेंगे भाई-बहन

3 years ago

मुम्‍बई (25th March) : बुधवार को करण जौहर ने 'कपूर एंड सन्‍स' के स्‍टारकास्‍ट के बारे में जानकारी दी, उन्‍होंने बताया कि शकुन बत्रा के निर्देशन वाली आगामी फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान व दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर होंगे। वहीं, इस फिल्‍म के निर्माता वो खुद हैं।

मीडिया में पहले से ही, इस फिल्‍म के स्‍टारकास्‍ट की तमाम चर्चाएं गरम थी, लेकिन बुधवार को विराम लगाते हुये, उन्‍होंने ट्विटर पर असल फिल्म कास्ट की पुष्टि की। वह अपने फिल्म बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत यह फिल्म बना रहे हैं।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘शकुन बत्रा निर्देशित ‘कपूर एंड सन्स’ में प्रेम त्रिकोण के साथ एक आधुनिक पारिवारिक फिल्म का समावेश है।’’ एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, आलिया भट्ट व ऋषि कपूर हैं।’’

आपको बता दें कि, शकुन ने अपने निर्देशन की शुरुआत करण जौहर निर्मित ‘एक मैं और एक तू फिल्म’ से की थी वहीं, आलिया और सिद्धार्थ ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत भी उन्‍हीं के द्वारा निर्मित-निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की है।

Related Posts