ये हैं वो स्टार्स जिनके लिए सलमान खान का दरवाजा रहेगा हमेशा के लिए बंद...

2 years ago
 
मुंबई : सलमान ख़ान एक बार जो कमिटमेन्ट कर देते हैं फिर उसके बाद भाईजान अपने आप की भी नहीं सुनते हैं। दबंग के इसी कमिटमेन्ट का कहर सिंगर अरिजीत सिंह को आजकल भुगतना पड़ रहा है। क्योंकि फिल्म किक के बाद सलमान ने अरिजीत के सॉन्ग को सुल्तान से भी हटा दिया है, हालांकि इस बात का अभी ऐलान नहीं किया गया है।
ई-24 की सोर्सिंज़ की माने तो सलमान ने सुल्तान के मेकर्स और म्यूज़िक कंपोज़र विशाल डडलानी से क्लियर कर दिया है की उनकी फिल्म में अरिजीत की आवाज़ नहीं आनी चाहिए।
अरिजीत सिंह के अलावा सलमान सोनू निगम के साथ भी कभी काम नहीं करने का कसम खा चुके हैं। फिल्म किक में सलमान के हैंगओवर सॉन्ग को पहले सोनू ने ही रिकॉर्ड किया था। लेकिन सलमान ने उनकी आवाज़ को हटाकर इस गाने को खुद गा दिया।

OMG: सलमान ख़ान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्यों किया ऐसा!!!

आपको बता दें, जब से संजय दत्त जेल से बाहर निकले हैं तब से सलमान के साथ उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दबंग खान संजय दत्त के साथ भी दोबारा कभी सिल्वर स्क्रीन शेयर नहीं करने का फैसला कर चुके हैं। इनके अलावा सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा नज़र आएगी ये सवाल शायद अब करना ही बेकार है।
 
ऐश के साथ काम करना तो दूर दबंग ख़ान अब उनका सामना तक नहीं करना चाहते हैं। ऐश्वर्या के चक्कर में सलमान को अपना दुश्मन बनाने वाले विवेक उनसे कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन सलमान ने विवेक को आजतक माफ नहीं किया है। अब ज़ाहिर है जब माफ ही नहीं कर सकते तो फिर सलमान का विवेक के साथ फिल्म करने का सवाल ही नहीं उठता है।

क्या ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान ख़ान ने शाहरुख़ की पार्टी को अटेन्ड नहीं किया ?

इतना ही नहीं दबंग खान की नो-वर्क पॉलिसी में रणबीर कपूर भी आते हैं, हालांकि सलमान-रणबीर के लिए उनकी फिल्म सावरिया और अजब प्रेम की गज़ब कहानी में कैमियो कर चुके हैं। लेकिन कटरीना की वजह से सलमान ने रणबीर के लिए भी अपना दरवाज़ा हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर लिया है। यानी सलमान का दरवाज़ा सिर्फ अरिजीत सिंह के लिए ही नहीं क्लोज़्ड है बल्कि बी-टाउन के कई और ऐसे स्टार्स हैं जिनके साथ सलमान का अब फ्यूचर में काम करना मुश्किल ही नहीं नामुम्किन है।

Related Posts