ये है वो बड़ी अभिनेत्री जिनकी वजह से टूटा इन लोगों का घर..!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में शादी और तलाक ऐसा लगता है जैसे अब आम बात हो गई हो। हाल ही में करिश्मा कपूर को तलाक मिला और वह अपने पति से अब काननून तौर पर अलग हो गए है। पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थीं की करिश्मा कपूर एक कंपनी के सीईओ संदीप तोषवानी को डेट कर रही हैं।

हाल में ही संदीप तोषवानी का भी अपनी पत्नी से तलाक हुआ और इसकी वजह करिश्मा कपूर हैं। रिर्पोट्स की माने तो संदीप की दो बेटियां है और उनकी कस्टडी उनकी पत्नी चाहती हैं। उन्होंने केस की अर्जी में लिखा की वो बच्चों से मिलने संदीप का उनके घर आना होगा क्योंकि वो नहीं चाहती कि बच्चें संदीप और करिश्मा को साथ में देखकर किसी तरह का इमोशनल दवाब झेले।

वैसे करिश्मा कपूर पहली एक्ट्रेस नहीं जिनपर ऐसा आरोप लगा है। पहले भी कई एक्ट्रेसेस पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं कि उन्होंने एक शादीशुदा घर तोड़ा है या घर तोड़ने की कोशिश की है। 

करिश्मा कपूर के उपर पहले भी संजय कपूर की पहली पत्नी ने आरोप लगाए थे कि करिश्मा की वजह से उनका घर टूटा जबकि संदीप तोषवानी की पत्नी ने भी अपनी अर्जी में करिश्मा का नाम लिया की संदीप घर ही बच्चों से मिलने आएंगे। बाहर बच्चे करिश्मा के सामने संदीप से नहीं मिलेंगे।

123

शिल्पा शेट्टी पर भी राज कुंद्रा के पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाए थे कि शिल्पा शेट्टी ये जानते हुए भी की राज शादी शुदा हैं उनसे दोस्ती की और रिश्ते को आगे बढ़ाया गया। आदित्या चोपड़ा और पायल खन्ना के तलाक के पीछे रानी मुखर्जी बड़ी वजह मानी जाती हैं।

रेखा अमिताभ के ज्यादा करीब थी। हालांकि अच्छी बात ये रही कि जया बच्चन ने अपना घर टूटने नहीं दिया। जीनत अमान और संजय खान का भी अफेयर था और बात शादी तक पहुंच गई लेकिन संजय खान की पत्नी ने सब संभाल लिया।

Related Posts