रजनीकांत की कबाली को लेकर फेंस की ऐसी दिवानगी, दफ्तरों में हो रहा है कुछ ऐसा...!!

2 years ago

मुंबई : रजनीकांत की फिल्म कबाली जल्द ही धमाल मचा सकती है। उनकी पहली कुछ फिल्में हालांकि कुछ खास नही कर पाई थी। हर बार की तरह रजनीकांत की फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल है। हर बार यह बात सुनने में आती है कि जब भी रजनीकांत अपनी कोई फिल्म रिलीज करते है तो उस दिन छुट्टी हो जाती है।

फिल्म कबाली के साथ हुई साझेदारी, रजनीकांत के साथ होगा कुछ ऐसा..

बात बिलकुल सही है। रजनीकांत की फिल्म को पहले दिन देखने का गज़ब का क्रेज होता है। पहले दिन फिल्म देख ली तो महसूस होता है कि कुछ 'अलग' किया है। जिंदगी में रोमांच आ जाता है। कर्मचारियों ने तरह-तरह के बहाने बनाकर ऑफिस में छुट्टी की अर्जियां दे दी है। जब इस तरह के अर्जियों की बाढ़ आ गई तो 'बॉस' भी दंग रह गए।

उनके अंदर का रजनीकांत प्रेमी जाग गया। कई ऑफिस में 22 जुलाई को अवकाश घोषित कर दिया गया। कुछ दयालु बॉसेस ने 'कबाली बोनस' जारी कर दिया ताकि कर्मचारी फिल्म देख सकें। कुछ ने टिकट मुहैया करा दिए। कहा जा रहा है कि रिलीज के पहले एडवांस बुकिंग के जरिये ही 200 करोड़ रुपये से ज्यादा के टिकट बिक गए।

अपने शहर में टिकट नहीं मिल रहे हैं तो दूसरे शहरों में लोग जाकर टिकट जुगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। हवाई जहाजों पर 'कबाली' के पोस्टर लग गए हैं। पैकेज बना दिए गए हैं कि हवाई यात्रा करो, फिल्म देखो और शाम को घर जाओ।

OMG. इस अभिनेता ने लगाया रजनीकांत पर चोरी का आरोप, जानिए क्या है वजह..!!

ऐसी दीवानगी शायद ही किसी सितारे के लिए हो। रजनीकांत को बहुत अच्छा अभिनेता नहीं माना गया, लेकिन उनके स्टारडम के आगे कोई नहीं टिक पाता। निजी जीवन में जैसे हैं वैसे दिखाई देते हैं। परदे पर विग लगाकर युवा अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं। उनके फैंस यह बात जानते हैं, लेकिन इससे उनकी दीवानगी पर कोई असर नहीं पड़ता। यह फिल्म शायद रजनी के स्टारडम के अनुरूप सफलता हासिल करेगी।

Related Posts