रजनीकांत की वजह से एक आदमी ने कमायें 3000 करोड़, जानिये कैसे??

2 years ago

मुबंई: सुपरस्टार रजनीकांत के शहर में उनके फैन्स के किस्से सुनने न मिले, भला ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसे ही एक फैन हैं गिरीश मातृभुतम । छोटे से गांव त्रिची में पले-बढ़े गिरीश फ्रेशडेस्क नाम की एक सॉफ्टवेयर कंपनी के सी.ई.आे हैं जिसका टर्नओवर 3000 करोड़ रुपए है। गिरीश बचपन से रजनी के फैन हैं। अपने एक इंटरव्यू में गिरीश बताते है कि रजनी की फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी।

OMG: फिल्म कबाली को लेकर बड़ा खुलासा, रजनीकांत के फैन्स कर रहे हैं कुछ ऐसा..!!

गिरीश ने कहा, ‘फ्रेशडेस्क कंपनी खोलने से पहले मैं जोहो नाम की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। 2010 तक मैं 36 लाख रुपये सालाना कमाता था मगर अपनी जॉब से बोर हो गया था और अपना बिजनेस शुरू करने की सोच रहा था। इसी कशमकश में मैं दोस्तों के साथ रजनी सर की फिल्म “एंधिरण” देखने गया। फिल्म देखने के कुछ घंटों के बाद मैं अपने ऑफिस गया और जॉब से रिजाइन कर दिया। इसके बाद मैंने दोस्तों के साथ मिलकर फ्रेशडेस्क खोली। तब इसमें केवल चार लोग थे और अब इसमें 800 लोग काम करते हैं।

दरअसल फ्रेश डेस्क की शुरुआत और सफलता को मैं रजनी की रियल लाइफ से जोड़कर देखता हूं जो कि बहुत ही प्रेरणा देती है। गिरीश रोज़ मॉर्निग में रजनी की फिल्म पदाईयप्पा का गाना ‘वेत्री कोड़ी कट्टु’ सुनते है, इससे उन्हें हर मुश्किल का सामना करने की हिम्मत मिलती है।’ गिरीश ने एक बार रजनी सर से मिलने की इच्छा भी जताई है।

OMG. इस अभिनेता ने लगाया रजनीकांत पर चोरी का आरोप, जानिए क्या है वजह..!!

खबरों के अनुसार फ्रेशडेस्क के ऑफिस में सुपरस्टार रजनीकांत को महसूस किया जा सकता है,। चाहे कैफेटेरिया हो या मीटिंग हॉल, हर तरफ रजनी के पोस्टर्स ही मिल जाएगे। 2015 में फ्रेशडेस्क 3000 करोड़ के टर्न ओवर पर पहुंच चुकी है।

Related Posts