रजनीकांत के फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल पूरे, अगली फिल्म का नाम 'काबली'

3 years ago

नई दिल्ली(18th August): साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल पूरे हो गए हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम 'काबली' रखा गया है। यह फिल्म चेन्नई के माफिया डॉन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता रजनीकांत काबलीश्वरण की भूमिका को अदा करने जा रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी चेन्नई के मायलापुर के डॉन की जीवनी पर आधारित की गई है। निर्देशक पा. रंजीत की निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग 17 सितम्बर से शुरू होने जा रही है।

फिल्म 'काबली' की शुरुआत मायलापुर की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी जो बाद में मलेशिया के इर्द-गिर्द घूमेगी। 'काबली' रजनीकांत की 159वीं फिल्म है। इस फिल्म में उनके बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे, धनसिका और कलैअरसन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसी के साथ ही रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए।

बता दें कि रजनीकांत ने सत्तर के दशक के शुरू में बैंगलोर ट्रांसपोर्ट सर्विस बस कंडक्टर की नौकरी करने के साथ ही नाटकों में अभिनय करना शुरू कर दिया था। 1973 में उन्होंने मद्रास फिल्म इंस्टीट्यूट में एक्टिंग डिप्लोमा कोर्स में प्रवेश लिया। 1975 में के बालाचंदर की तमिल फिल्म 'अपूर्वा रागांगल' से रजनीकांत के फिल्म करियर की शुरुआत हुई।

Related Posts