रजनीकांत के साथ फिल्म करने से पीछे हटे आमिर, निर्देशक शंकर नाखुश

3 years ago

चेन्नई(8th July): साउथ के जाने-माने निर्देशक शंकर इन दिनों आमिर ख़ान से नाखुश है। वजह है कि आमिर ने उनके ड्रीम प्रोजेक्ट 'एंथीरन-2' को भाव नहीं दिया। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हैं। शंकर फिल्म में रजनीकांत के प्रतिद्वंद्वी के तौर पर आमिर ख़ान को पेश करना चाहते हैं। आमिर को ध्यान में रखकर ही शंकर ने फिल्म की कहानी भी लिखी।

शंकर की नाराज़गी की वजह ये है कि वे एक साल से इस प्रोजेक्ट के लिए आमिर ख़ान की राह देख रहे हैं। लेकिन आमिर अपने मैनेजर अद्वैत चंद्रन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के लिए काम शुरू करने जा रहे है। इसका अर्थ यही है कि ''एंथीरन-2' में आमिर की दिलचस्पी नहीं है। बताया जा रहा है कि शंकर ने अब आमिर का विकल्प भी तलाशना शुरू कर दिया है। इसके लिए शंकर ने साउथ के ही एक और सुपरस्टार विक्रम से संपर्क किया है।

शंकर फिल्म की लोकेशन को फाइनल करने के लिए हाल में विदेश भी गए थे। इस वक्त वो 'एंथीरन-2' के प्री-प्रोडक्शन कामों में व्यस्त है।

प्रसिद्ध संगीत निर्देशक ए आर रहमान ने ट्विटर पर आमिर ख़ान के मैनेजर अद्वैत चंद्रन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म का संकेत दिया है। रहमान ने लिखा है- "आमिर ख़ान और किरन से उनकी अगली प्रोडक्शन के लिए मिल रहा हूं, जिसे आमिर के 5 साल से मैनेजर रहे अद्वैत चंद्रन निर्देशित करने वाले हैं। चंद्रन एक कहानी लेकर आए थे जिसे धूम 3 के स्टार ने मंज़ूरी दे दी है।"

Related Posts