रजनीकांत ने कहा, 'मैं क्यों चुकाऊं दामाद धनुष के पिता का लोन'

3 years ago

चेन्नई(10th July) :साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि उन्होंने अपने समधी कस्तुरी राजा के लोन की गारंटी नहीं ली थी, इसलिए लोन को चुकाने की ज़िम्मेदारी उनकी नहीं है। बता दें कि कस्तुरी राजा अभिनेता धनुष के पिता हैं। धनुष से रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की शादी हुई है। ऐश्वर्या खुद भी फिल्म निर्देशक हैं।

माजरा ये है कि फिल्म निर्माता मुकनचंद बोथरा से कस्तुरी राजा ने 2012 में 65 लाख रुपये का लोन लिया था। कस्तुरी राजा ने बोथरा से कहा था कि अगर वे लोन नहीं चुका पाएंगे तो रजनीकांत इसे चुकाएंगे।

कस्तुरी राजा ने लोन नहीं चुकाया तो बोथरा ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की। 22 जून को ये मामला मद्रास हाईकोर्ट में आया तो जस्टिस रविचंद्र बाबू ने कस्तुरी राजा और रजनीकांत को नोटिस जारी किए।

इस बारे में रजनीकांत का कहना है कि बोथरा इस तरह के लोन के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। रजनीकांत ने अपनी याचिका में कहा, 'बोथरा को मेरे नाम पर लोन नहीं देना चाहिए था। मैंने न ही लोन लिया था और न लोन की गारंटी ली थी इसलिए लोन की रकम चुकाने का उत्तदायित्व मुझ पर नहीं है।'

Related Posts