रणबीर-अनुष्‍का एक बार फिर नज़र आयेंगे, इनकी बायोपिक में !!!

2 years ago

मुंबई : बाॅलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है कि, वह अभिनेता संजय दत्‍त के जीवन पर बन रही फिल्‍म पर काम करने वाली हैं। ख़बर है कि, संजय दत्त की बायोपिक में जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि उनका रोल बहुत छोटा होगा लेकिन दमदार होगा। इससे पहले भी अनुष्का ने राजकुमार हिरानी के साथ 'पीके' में काम कर चुकी हैं।

बता दें कि, हिरानी की इस फिल्‍म में अभिनेता रणबीर कपूर, संजय की भूमिका में दिखाई देंगे। चल रही ख़बरों के अनुसार, संजय दत्‍त ने खुद ही अपने रोल के लिये रणबीर कपूर का नाम लिया था।

गौर हो कि, इस फिल्म में संजय की जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव, तीन शादियां और निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलू दर्शाये जाएंगे।

जानकारी दें दे कि, इससे पहले रणबीर और अनुष्‍का की जोड़ी 'बॉम्बे वेलवेट' में दिखाई दी थी उसके बाद अभी हाल ही में रिलीज़ होने वाली फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नज़र अायेंगी। अगर संजय दत्‍त की इस बायोपिक में अनुष्‍का काम करती हैं तो, वह उनकी तीसरी फिल्‍म होगी, जिसमें दोनों नज़र आयेंगे।

इसके अलावा, खबर तो ये भी है कि, संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में आमिर खान सुनील दत्त का रोल निभाने वाले थे। जब आमिर को राजू हिरानी यह आइडिया सुनाया था तब ख़बर थी कि, उन्‍हें पंसद आया था लेकिन बाद में ऐसा क्‍या हुआ था कि, बाद में आमिर ने मना कर दिया था।

गौरतलब हो कि, फिल्‍ममेकर राजू हिरानी इसी साल फिल्‍म की शूटिंग करने वाले हैं, और यह फिल्‍म 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Related Posts