रणबीर और कटरीना के लव वार में कूद पड़े ये फिल्ममेकर....

2 years ago
मुंबई : फिल्ममेकर करन जौहर ने हाल ही में अपना 44TH बर्थ-डे मनाया और इसका जश्न वो इस बार लंदन में मनाएंगे। लंदन में करन की बर्थ-डे पार्टी को अटेन्ड करने के लिए बी-टाउन से कई स्टार वहां पहुंच चुके हैं। लेकिन लंदन में करन के बर्थ-डे बैश में जिसके ऊपर हर किसी की सबसे ज़्यादा नज़र होगी वो हैं रणबीर और कटरीना।

एक बार फिर पार्टी में दिखें रणबीर-कटरीना, ले‍किन हुआ कुछ ऐसा!

दरअसल, मोरक्को में अपनी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग ख़त्म करने के बाद रणबीर कपूर, करन की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने के लिए लंदन पहुंच गए हैं,  इसके अलावा इन दिनों कटरीना भी अपनी फैमली के साथ वक़्त बिताने के लिए लंदन में ही मौजूद हैं।
करन को जब ये बात पता चली तो उन्होंने कटरीना को भी अपनी पार्टी में आने के लिए इन्वाइट कर दिया, यानी अब मोरक्को के बाद लंदन में भी रणबीर और कटरीना का मिलन होने वाला है।
हालांकि इससे पहले रणबीर और कटरीना जब भी करन की पार्टी में गए हैं तो वो एज़ ए कपल ही गए हैं। लेकिन ये पहला मौक़ा है जब ब्रेक-अप के बाद प्यार के ये पिछड़े पंछी करन जौहर की किसी पार्टी में शिरकत कर रहे हैं।
अब सवाल ये है कि क्या करन जौहर ने जानबूझकर रणबीर के साथ-साथ कटरीना को अपनी पार्टी में इन्वाइट किया है और दोनों के बीच की दुरियां को ख़त्म करना चाहते हैं।

Related Posts