रणबीर और कटरीना ने किया कुछ ऐसा, हर कोई है हैरान..!!

2 years ago

मुंबई : जो कल तक एक दूसरे के साथ रोमैन्टिक वॉकेशन मनाते थे। जो कल तक एक दूसरे के साथ आए दिन कहीं ना कहीं घूमने जाते थे। जो कल तक एक दूसरे के साथ एक ही घर में रहा करते थे, उन्हें आज एक दूसरे की शक़ल भी देखना भी गवारा नही है।

रणबीर ने आखिर क्यों छीना इस फोटो जर्नलिस्ट का फोन…???

रणबीर और कटरीना को एक साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के लिए मोरक्को जाना था । पिछले कई दिनों से जग्गा जासूस का मोरक्को शेड्यूल डिले-पर-डिले हो रहा था और अब फाइनली जब दोनों मोरक्को जाने के लिए तैयार हुए तो प्यार के इन बिछड़े पंछियों ने कुछ ऐसा किया जिसने जग्गा जासूस के मेकर्स को हैरान कर दिया

तीन घंटे तक एक साथ क्यों रहे कटरीना रणबीर…!!!

दरअसल रणबीर और कटरीना को मोरक्को एक साथ एक ही फ्लाइट में बैठकर जाना था। लेकिन रणबीर और कटरीना ने लास्ट मूमेन्ट पर मेकर्स से कर क्लियर कर दिया की वो एक साथ एक फ्लाइट में बैठकर सफर नहीं करेंगे। रणबीर और कटरीना की इस कंडीशन के बाद हर कोई हैरान हो गया ।

रणबीर और कटरीना से जुड़ी एक और हॉट दास्तां…

जग्गा जासूस के क्रू-मेम्बर्स को लग रहा था कि अभी कुछ ही दिन पहले इन लोगों ने एक साथ तीन घंटा मुंबई में डांस रिहर्सल किया था । इसीलिए इन्हें एक साथ फ्लाइट में बैठकर मोरक्को जाने में प्रॉब्लम नहीं होगी लेकिन अफसोस लास्ट मूमेन्ट पर पहले कटरीना अकेले फ्लाइट में बैठकर मोरक्को के लिए रवाना हुईं और इसके क़रीब 4 घंटे के गैप के बाद रणबीर का हुआ अलग फ्लाइट में बैठकर मोरक्को के लिए जाना।

कटरीना का स्लिम एंड ट्रिम फिगर बना रणबीर के लिए मुसीबत..!!!

वैसे ख़बर है कि मोरक्को में रणबीर और कटरीना को एक साथ 15 दिन तक शूटिंग करनी हैं लेकिन वहां पहुंचने के बाद रणबीर और कटरीना एक दूसरे के साथ काफी दूरियां बनाए हुए हैं।

Related Posts