रणबीर-कटरीना के लिवइन में रहने पर पहली बार बोले ऋषि कपूर

3 years ago

मुंबई,(28th March): ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रही है तभी तो ऋषि कपूर ने इतना बड़ा बयान दे डाला। ऋषि कपूर का यह बयान सुन आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर ऋषि कपूर अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में ऐसा क्यों बोल रहे हैं।

मुंबई मिरर अखबार को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के साथ रिश्ते काफी खराब कर लिए हैं। ऋषि कपूर ने माना कि मैंने रणबीर से अपना रिश्ता तबाह कर लिया जबकि मेरी पत्नी बताती रही कि मैं क्या कर रहा हूं। लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। हम दोनों इस इस बदलाव के मुताबिक खुद को ढाल नहीं पाएंगे।'

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिशतों पर हो रही अटकलों के बीच ऋषि कपूर का यह बयान काफी अहम है। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के एक ही घर में रहने चले जाने के बाद पहली बार ऋषि कपूर ने पहली बार अपने जज्बात को जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि जैसे मेरे पिता ने मुझे आजादी दी थी, वैसे ही मैंने भी रणबीर को आजादी दी जब उसने घर छोड़ने और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने का फैसला किया।

ऋषि ने कहा कि रणबीर एक बढ़िया बेटा है और वह अपने पिता की बात सुनता है लेकिन हम दोनों एक-दूजे के करियर में दखल नहीं देते।

Related Posts